मौसम अलर्ट :-इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

देहरादून। प्रदेश में मौसम विभाग ने बारिश को लेकर का अलर्ट जारी किया है।मौसम विभाग ने आज कुमाऊं के सभी जनपदों नैनीताल ,अल्मोड़ा ,पिथौरागढ़ ,चंपावत , बागेश्वर ,उधम सिंह नगर में
भारी से बहुत बारिश की आशंका पर ऑरेंज अलर्ट तथा गढ़वाल के देहरादून , पौड़ी ,चमोली जनपदों में कहीं-कहीं भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया​ गया है साथ ही विशेष परिस्थिति में सतर्कता बरतने की बात कही है । वहीं राज्य के अन्य जनपदों में हल्की से मध्यम गर्जना के साथ बारिश की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें -   28 फरवरी को हल्द्वानी में होगा "द वॉइस ऑफ हिल" सिंगिग रियलिटी शो का ग्रांड फिनाले,पूरे देशभर में होगा लाइव प्रसारण।

मौसम विज्ञान केन्द्र, देहरादून ने अपने मौसम बुलेटिन मे अलर्ट जारी करते हुए पर्वतीय राज्य की राजधानी देहरादून सहित प्रदेश के सभी 13 जिलों में बारिश की संभावना जताई है जिसमें देहरादून हरिद्वार टिहरी वं चमोली जनपदों के कई स्थानों पर तथा उत्तरकाशी , रुद्रप्रयाग जनपदों के कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम गर्जन के साथ बौछार पड़ सकती है ,

यह भी पढ़ें -   प्रदेश में सालभर बाद 1 मार्च से पूरी तरह खुलने जा रहे महाविद्यालय , आदेश हुआ जारी ।

इसके साथ ही मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए कुमाऊं मंडल में तीव्र दौर के साथ भारी से बहुत भारी वर्षा होने की भी संभावना जताई है ।देहरादून,पौड़ी एवं चमोली जनपदों में कही गई तीव्र दोरों के साथ भारी वर्षा होने की भी संभावना है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments