हल्द्वानी :- संदिग्ध हालातों में हुई बुजुर्ग की मौत मामले में अब दोबारा होगा पोस्टमॉर्टम, जानिए पूरा मामला

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

बीते दिन अपने घर के बाथरूम में मृत पड़े 65 वर्षीय बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में हल्द्वानी पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके बाद अब एक बार फिर से बुजुर्ग जोशी के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

दरअसल परिजनों की अपील पर पुलिस और मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने दोबारा से उस मार्टम कराने की बात कही है और आज बुजुर्ग का पोस्टमार्टम दोबारा से डॉक्टरों की एक्सपर्ट टीम द्वारा किया जाएगा। वहीं मृतक बुजुर्ग हंसा दत्त की बेटी सौम्या जोशी ने आरोप लगाया है कि उनके पिता हंसा दत्त की असामयिक मौत नहीं हुई है, बल्कि हत्या की गई है। जिसमें मामले की हर एंगल से जांच होनी बहुत जरूरी है। इसीलिए दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाए ताकि सच्चाई सामने आ सकेगा।वहीं पुलिस की ओर से भी मृतक की बेटी द्वारा की गई अपील पर काम किया जा रहा है। साथ ही पुलिस मृतक हंसा दत्त की दोबारा पोस्टमार्टम की तैयारियों में जुट गई है। साथ ही पुलिस प्रशासन की ओर से कहना है कि मामले में पोस्टमार्टम के लिए खास टीम बुलाई गई है और विशेष अनुभवी डॉक्टरों की पैनल टीम की ओर से पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो जाएगा।

यह भी पढ़ें -   मां पूर्णागिरी : 52 शक्तिपीठों में से एक इस मंदिर में 1632 संवत् से शुरू हुई थी पूजा अर्चना, हर साल नवरात्र पर लगता है मेला…..
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments