हरिद्वार :- यहां बदमाश ने क्राइम ब्रांच की टीम पर की फायरिंग, कांस्टेबल को मारी गोली,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

फरीदाबाद में डकैती करने के बाद फरार चल रहे बदमाशों ने गुरुवार देर रात उनको गिरफ्तार करने आई फरीदाबाद हरियाणा की पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें फरीदाबाद पुलिस के एक जवान की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार चार बदमाशों ने कुछ दिन पहले ​फरीदाबाद में डकैती कर दी थी। फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए हरिद्वार पहुंची थी। गिरफ्तारी के बाद एक बदमाश ने जुराब से पिस्टल निकालकर सिपाही को गोली मार दी। क्राइम ब्रांच फरीदाबाद की एक टीम निरीक्षक विमल दास की अगुआई में डकैती की वारदात को अंजाम देने के आरोप में फरार चल रहे चारों आरोपी पकड़ लिए थे।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

जबकि एक आरोपित की धरपकड़ के लिए ही टीम पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्किंग में बैठी हुई थी। इसी दौरान टीम कार में हिरासत में लिए गए एक बदमाश ने अचानक कांस्टेबल संदीप के ऊपर फायर कर दिया। घायल अवस्था में जवान को कनखल के श्री रामकृष्ण मिशन अस्पताल में ले गए। लेकिन, अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया।घटना कीपर एसएसपी डा योगेंद्र सिंह रावत, सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह कोतवाली प्रभारी राकेंद्र मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पूरी जानकारी लेने के बाद क्षेत्र में फरार बदमाश की धरपकड़ के लिए कांबिंग शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments