केजरीवाल के बाद अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आएंगे उत्तराखंड

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड आ रहे हैं उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह जानकारी दी है। भाजपा और कांग्रेस में सियासी पारा गर्म करने के साथ ही फ्री की राजनीति सुलगाने के साथ अब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है कि उनके मन में एक प्रश्न है जिस पर कल उत्तराखंड में वह चर्चा करेंगे।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड पुलिस के 1611 कांस्टेबल को मिली पदोन्नति, बने हेड कांस्टेबल।

मनीष सिसोदिया ने लिखा है कि कल मैं उत्तराखंड आ रहा हूं रुड़की के जीवनदीप आश्रम में चल रहे श्री शतचंडी महायज्ञ में शामिल होकर मां भगवती की आराधना कर उनका आशीर्वाद दूंगा और मन में एक प्रश्न है उत्तराखंड के सभी भाई बहनों से कल उस पर चर्चा करूंगा।आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड में 70 विधानसभाओं में चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद से ही प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के खेमे में टेंशन बढ़ा रहे अरविंद केजरीवाल ने 300 यूनिट फ्री बिजली के ऐलान के बाद आम आदमी पार्टी गारंटी कार्ड भी बांटने लगी है ऐसे में मामला गर्म देख दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का उत्तराखंड दौरा जलती सियासत को और हवा देगा।

यह भी पढ़ें -   कनालीछीना में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने महिला से छेड़छाड़ का लगाया आरोप...(वीडियो)
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments