उत्तराखंड :- यहां अज्ञात कारणों के चलते महिला ने फंदे से लटककर की आत्महत्या।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर/दिनेशपुर : अज्ञात कारणों के चलते दिनेशपुर निवासी महिला ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

दिनेशपुर, वार्ड नंबर दो निवासी प्रकाश मंडल वीडियोग्राफर है। करीब डेढ़-दो साल पहले उसका विवाह 26 वर्षीय मीना मंडल पुत्री विश्वनाथ मंडल के साथ हुआ था। इसके बाद सात माह पहले उनके घर एक पुत्र ने जन्म लिया। बताया जा रहा है कि सोमवार को प्रकाश मंडल विवाह में वीडियोग्राफी के काम से पीलीभीत गया हुआ था। जबकि घर में मीना मंडल, उसका सात माह का बच्चा और सास तथा ससुर ही थे। रात को खाना खाने के बाद सभी अपने कमरों में सोने चले गए। इसी बीच अज्ञात कारणों से मीना ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। रात साढ़े 11 बजे के आसपास प्रकाश मंडल घर लौटा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

यह भी पढ़ें -   भीमताल डैम की बुनियाद में लगेगा सिस्मोग्राफ और टोमोग्राफी सिस्टम...

खिड़की से झांककर देखा तो पत्नी मीना मंडल पंखे पर लटकते दिखाई दी। यह देख उसके होश उड़ गए। आनन फानन में उसने दरवाजा तोड़कर पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मंगलवार को तहसीलदार गदरपुर देवेंद्र सिंह बिष्ट व सीओ पंतनगर आशीष भारद्वाज, थानाध्यक्ष दिनेशपुर विनोद जोशी पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। थानाध्यक्ष विनोद जोशी ने बताया कि मृतका के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments