देहरादून- कर्फ्यू को लेकर राज्य सरकार ने जारी की एसओपी, कई चीज़ों में मिली राहत ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

देहरादून- कर्फ्यू को लेकर राज्य सरकार ने जारी की एसओपी, कई चीज़ों में मिली राहत ,कल से सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक खुलेगा बाजार ,50% क्षमता के साथ खुलेंगे जिम, रविवार को बंद रहेगा बाजार। देखें पूरी अपडेट ।

मुख्य सचिव द्वारा जारी किए गए आदेश के अनुसार राज्य में कोरोना कर्फ्यू 29 जून प्रातः 6:00 बजे से 6 जुलाई प्रातः 6:00 बजे तक आगे बढ़ाया गया है इसके अलावा राज्य के सभी कोचिंग संस्थान जो क 18 वर्ष से ऊपर के विद्यार्थियों के लिए है वह 50% जनता के साथ खुलेंगे।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी: शिकायत मिलने पर नगर मजिस्ट्रेट ने पर्वतीय सांस्कृतिक उत्थान मंच हीरानगर परिसर में हो रहे निर्माण कार्य रोकने के दिए आदेश।

इसके अलावा बाजार 29 30 जून और 123 और 5 जुलाई को सुबह 8:00 बजे से शाम को 7:00 बजे तक खोला जाएगा लेकिन शॉपिंग मॉल सिनेमा हॉल स्विमिंग पूल मनोरंजन पार्क थिएटर ऑडिटोरियम आदि अगले आदेश तक बंद रहेंगे इसके अलावा राज्य के सभी जिम कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए 50% क्षमता के साथ खुलेंगे इसके अलावा राज्य के खेल संस्थान स्टेडियम 18 वर्ष से ऊपर वाले खिलाड़ियों के लिए 50% क्षमता के साथ खोले जाएंगे समस्त सब्जियों की दुकानें दूध की डेरी मिठाई की दुकानें एवं फूलों की दुकानें दैनिक रूप से 8:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक खुलेंगे।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: नशा छोड़ने के लिए जागरूक करने का अनोखा तरीका, बांटा 100 लीटर दूध और दिलाई प्रतिज्ञा।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments