महिला की गैंगरेप के बाद हत्या में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार……

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

मसूरी क्षेत्र में गैंगरेप के बाद हत्या की घटना को अंजाम देने वाले इनामी आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है दरअसल मामला साल 2017 का है आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद से ही फरार थे जिन पर पुलिस ने 5000 का इनाम रखा था

अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस तथा एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा लगातार सुरागरसी/पतारसी की जा रही थी तथा अभियुक्तों के उत्तर प्रदेश तथा बिहार में छिपने के सम्भावित स्थलों पर लगातार दबिशें दी जा रही थी। इसी बीच एसओजी प्रभारी को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि उक्त अभियुक्तों में से एक अभियुक्त नंदू पण्डित पुत्र सोबरन पण्डित निवासी डुमरीकला थाना मेजरगंज, जिला सीतामढी, बिहार वर्तमान में पंजाब में पटियाला क्षेत्र में छिपकर रह रहा है।


जिस पर उच्चाधिकारियो को अवगत कराते हुए क्षेत्राधिकारी, मसूरी के निर्देशन में पुलिस/एसओजी की टीम को ईनामी अपराधी की गिरफ्तारी हेतु पंजाब रवाना किया गया। पुलिस टीम द्वारा पंजाब में स्थानीय सूत्रों के माध्यम से अभियुक्त के सम्बन्ध में गोपनीय रूप से जानकारी एकत्रित करते हुए सर्विलांस के माध्यम से अभियुक्त की गतिविधियों पर सतर्क दृष्टि रखी गयी। इसी बीच पुलिस टीम को मुखबिर से जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त अभियुक्त सनोली (राजपुरा) में अपने किसी परिचित से मिलने आने वाला है। जिस पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त को दिनांक: दस जनवरी को सनोली (राजपुरा), पंजाब से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी :- जंगल में ले जाकर नाबालिक से किया दुष्कर्म,हालत बिगड़ी तो मौके पर छोड़कर हुआ फरार ,

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments