हल्द्वानी : क्रेन की टक्कर से बाइक सवार दरोगा के बेटे की मौत

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी। रामपुर रोड स्थित बेलबाबा मंदिर के पास क्रेन की टक्कर से बाइक सवार दरोगा के बेटे की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। घायल युवक को एसटीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस क्रेन चालक की तलाश कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ने हेलमेट लगाया था लेकिन दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चालक की मौत हो गई।
प्रेमपुर लोश्ज्ञानी निवासी स्पेशल ब्रांच में तैनात दरोगा नंदन राम का पुत्र मनोज कुमार (32) अपने दोस्त फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी गोकुल चंद (31) के साथ बाइक से रुद्रपुर जा रहा था। बेलबाबा मंदिर के पास एक क्रेन ने बाइक सवार में टक्कर मार दी। मनोज कुमार के सिर में गंभीर चोटें आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायल गोकुल को कोतवाली पुलिस ने एसटीएच में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने मनोज के शव को मोर्चरी में रख दिया। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि क्रेन और बाइक को पुलिस ने कब्जे में लेकर हादसे के जिम्मेदार चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें -   NIOS से डीएलएड करने वाले हजारो युवाओं को मिली हाईकोर्ट से राहत,


रामपुर रोड पर ओवरटेकिंग सबसे घातक हल्द्वानी। रामपुर रोड पर वाहनों को ओवरटेक करते समय सबसे अधिक हादसे होते हैं। इस सड़क पर शाम के समय दो पहिया वाहनों से चलना सबसे खतरनाक है। टांडा के जंगल से टीपीगर तक चार पहिया वाहनों की रफ्तार काफी तेज होती है और इसके चलते कई बार दो पहिया वाहन चालकों को सड़क से नीचे उतरना पड़ता है। इसी साल जनवरी में पेट्रोल पंप के पास चाय विक्रेता की मौत हो गई थी, जबकि पिछले साल सर्दियों के मौसम में दो युवकों की मौत डंपर और ट्रक की टक्कर से हुई थीं। इस मार्ग पर वाहनों की रफ्तार को कम करने के लिए जिला पुलिस की ओर से कोई बैरियर तक नहीं लगाया गया है
हल्द्वानी। मनोज कुमार की मौत की जानकारी देर रात तक परिवार को नहीं दी गई। मनोज की मां इस हादसे से अनभिज्ञ है। दरोगा नंदन राम ने घटना जानकारी महकमे से जुड़े लोगों से ली। मनोज तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। पुलिस विभाग से जुड़े लोगों ने मनोज की मौत पर दुख जताया है।

यह भी पढ़ें -   NIOS से डीएलएड करने वाले हजारो युवाओं को मिली हाईकोर्ट से राहत,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments