हल्द्वानी : जल निगम ने लोक निर्माण विभाग को दिया सड़क बनाने को पैसा,अमृत योजना के तहत पेयजल लाइन बिछाने में टूटी सड़क नहीं बनाएगा जल निगम

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी। अमृत योजना के तहत पेयजल और सीवर लाइनों को बिछाने के दौरान उखाड़ी र्गइं सड़कों की मरम्मत अब लोक निर्माण विभाग करेगा। जल निगम ने बाकायदा इसके लिए लोक निर्माण विभाग को 1.01 करोड़ रुपये जारी कर दिए हैं।
जलनिगम की ओर से बनाई गईं सड़कों की गुणवत्ता पर पार्षद कई बार सवाल उठा चुके हैं। इसके बाद मेयर जोगेंद्र रौतेला ने शहरी विकास सचिव को सड़क बनाने का काम जलनिगम से हटाकर लोक निर्माण विभाग को देने का सुझाव दिया। शासन ने सुझाव मान लिया। मेयर ने बताया कि शासन से हुई वार्ता के क्रम में जल निगम ने लोनिवि को 1.01 करोड़ रुपये दे दिए हैं। आवास विकास, न्यू आवास विकास, वैशाली कॉलोनी, शीशमहल क्षेत्र में यूनियन बैंक वाली गली की सड़कों की मरम्मत लोनिवि करेगा।
पार्षद की अपील, जल्द लें ले कनेक्शन हल्द्वानी। आवास विकास की पार्षद दीपा ने लोगों से अपील की है कि वे सीवर और पेयजल लाइन का कनेक्शन जल्द से जल्द ले लें। एक सप्ताह के बाद सड़क पर डामरीकरण का काम शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :-75 फीसदी यात्री क्षमता के साथ चल सकेंगे वाहन ,परिवहन विभाग की नई एसओपी जारी।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments