रुद्रपुर :- कोरोना संक्रमित महिला की सुशीला तिवारी अस्पताल में मौत ।।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर// शहर के एक व्यापारी परिवार की कोरोना संक्रमित महिला की उपचार के दौरान मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक ईश्वर कालोनी निवासी व्यापारी की 50 वर्षीय पत्नी की बीते कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही थी। बुखार व अन्य दिक्कतों के कारण महिला का शहर के निजी अस्पतालों में भी उपचार कराया गया था लेकिन कोई आराम नहीं मिला। बीती शाम परिजन महिला को जिला अस्पताल ले गये। वहां पर महिला में कोरोना संक्रमण के लक्षण देखकर चिकित्सकों ने उसका सेंपल लिया और उसे आइसोलेट कर दिया। रात को महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। बताया जाता है कि महिला को स्वास्थ्य सम्बंधी कुछ अन्य दिक्कतें भी थी। रात को महिला की तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी जिस पर उसे हल्द्वानी रैफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें -   अब उत्तराखंड के पहाड़ों में भी मिलेगी हेलीकॉप्टर एंबुलेंस सेवा, मरीजों को गोल्डन आवर में इलाज देने के लिए इस कंपनी से हुआ करार…

आज तड़के एसटीएच में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गयी। मृतक महिला का अंतिम संस्कार हल्द्वानी में ही कोविड 19 की गाईडलाईन के अनुसार करने की तैयारी की जा रही है। इधर रूद्रपुर में प्रशासन अब महिला के परिजनों को आइसोलेट करने के साथ ही उनके सेंपल लेने की तैयारी कर रहा है। इसके साथ ही महिला के संपर्क में आये लोगों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में बिना सत्यापन घूम रहे भिक्षुक बनकर संदिग्ध, बच्चों से मंगवा रहे भीख... पुलिस अंजान
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments