खटीमा :-बरेली से लापता युवक-युवती की लाश मिली नानकसागर डैम से

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

खटीमा। नानकसागर डैम से युवक-युवती की लाश मिलने से आस पास के इलाको में सनसनी फैल गई। युवक-युवती के हाथ एक दूसरे से आपस में बंधे हुए पाए गए हैं। दोनों उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के निवासी हैं।जानकारी के अनुसार युवती विवाहित बतायी गई है जबकि युवक कुंवारा था। दोनों की गत 3 अगस्त से लापता थे। जिनकी गुमशुदी बरेली थाने में दर्ज बतायी जा रही है।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार को नानकसागर बैराज से करीब एक हजार मीटर पूरब की ओर ग्रामीणों ने डैम में तैरती लाशें देखी तो सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों का जमावाड़ा लग गया। पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद नानकसागर पुलिस चौकी प्रभारी राजेन्द्र पंत मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे पुलिस दोनों शवों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड- पूंछ में आतंकवादियों से मुठभेड़ में उत्तराखंड के दो और लाल शहीद ,2 दिन में चार जवान शहीद

इसमें युवक का बाया हाथ तथा युवती का दाहिना हाथ चुन्नी से बंधा था। पुलिस ने तलाशी में एक मोबाइल, आधार कार्ड व 810 रूपये की नगदी बरामद की। मृतक किशन लाल कश्यप की उम्र 25 वर्ष है तथा गंगापुर कॉलोनी, बरेली उत्तर प्रदेश का रहने वाला था जबकि मृतिका युवती राजकुमारी की आयु 21 साल है और रामगंगा कालोनी थाना बिहारी कैंप जिला बरेली उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी। यह भी पता चला है कि युवती की बरेली जिले में ही कुछ दिन पूर्व शादी हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार ये दोनों तीन अगस्त से अपने अपने घरों से लापता थे। जिनकी स्थानीय थाने में गुमशुदी दर्ज है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को फोन द्वारा पूरे मामले से अवगत कराया दिया है। पुलिस दोनों शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- आतंकी मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर में उत्तराखंड के दो जवान शहीद
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments