खटीमा :-बरेली से लापता युवक-युवती की लाश मिली नानकसागर डैम से

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

खटीमा। नानकसागर डैम से युवक-युवती की लाश मिलने से आस पास के इलाको में सनसनी फैल गई। युवक-युवती के हाथ एक दूसरे से आपस में बंधे हुए पाए गए हैं। दोनों उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के निवासी हैं।जानकारी के अनुसार युवती विवाहित बतायी गई है जबकि युवक कुंवारा था। दोनों की गत 3 अगस्त से लापता थे। जिनकी गुमशुदी बरेली थाने में दर्ज बतायी जा रही है।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार को नानकसागर बैराज से करीब एक हजार मीटर पूरब की ओर ग्रामीणों ने डैम में तैरती लाशें देखी तो सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों का जमावाड़ा लग गया। पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद नानकसागर पुलिस चौकी प्रभारी राजेन्द्र पंत मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे पुलिस दोनों शवों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया।

यह भी पढ़ें -   भूस्खलन के कारण नैनीताल पर बढ़ रहा खतरा, आपदा सचिव ने किया दौरा...अधिकारियों को दिए ये निर्देश (वीडियो)

इसमें युवक का बाया हाथ तथा युवती का दाहिना हाथ चुन्नी से बंधा था। पुलिस ने तलाशी में एक मोबाइल, आधार कार्ड व 810 रूपये की नगदी बरामद की। मृतक किशन लाल कश्यप की उम्र 25 वर्ष है तथा गंगापुर कॉलोनी, बरेली उत्तर प्रदेश का रहने वाला था जबकि मृतिका युवती राजकुमारी की आयु 21 साल है और रामगंगा कालोनी थाना बिहारी कैंप जिला बरेली उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी। यह भी पता चला है कि युवती की बरेली जिले में ही कुछ दिन पूर्व शादी हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार ये दोनों तीन अगस्त से अपने अपने घरों से लापता थे। जिनकी स्थानीय थाने में गुमशुदी दर्ज है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को फोन द्वारा पूरे मामले से अवगत कराया दिया है। पुलिस दोनों शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें -   अब उत्तराखंड के पहाड़ों में भी मिलेगी हेलीकॉप्टर एंबुलेंस सेवा, मरीजों को गोल्डन आवर में इलाज देने के लिए इस कंपनी से हुआ करार…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments