रुद्रपुर :- दो दिन से गायब दंपति के शव झाड़ियों में मिली, जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर- उधम सिंह नगर जिले के किच्छा कोतवाली क्षेत्र के वाडॅ संख्या तीन से दो दिन से गायब पति-पत्नी के शव बरामद हुए हैं । पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि आज दोपहर सूचना मिली कि दो लोगों के शव आजाद नगर स्थित शीड प्लांट के पीछे पड़े हुएहैं । घटना की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने जब दोनों की शिनाख्त करवाई तो दोनों पति पत्नी निकले। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   सरोवर नगरी में रच-बस गया बंगाल का दुर्गा पूजा महोत्सव, सबसे पहले वर्ष 1956 में घट स्थापना कर मनाया गया था...

किच्छा वार्ड 3 निवासी चंद्रपाल व उसकी पत्नी कमला देवी बुधवार शाम से गायब चल रहे थे। दोनों मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। उनके गायब होने पर आस पड़ोस के लोगो ने उन्हें काफी तलाश किया लेकिन उनका कुछ भी पता नही चल सका । जिसके बाद दोनों के गायब होने की सूचना पुलिस को आज सुबह दी गयी थी। जिसके बाद से ही पुलिस व आसपास के लोग दोनों को तलाश करने में जुटे हुए थे। आज जब कुछ लोग सीड प्लांट के पीछे तलाश में जुटे हुए थे तभी दोनों के शव झाड़ियों में दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -   पांच वक्त की नमाज पढ़ने वाले नासिर और अनवर भी राम के आदर्शों को मानते हैं प्रेरणा...

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments