उत्तराखंड :- यहां 9.47 ग्राम स्मैक के साथ दो नेपाली नागरिक गिरफ़्तार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

बनबसा : पुलिस ने तस्करी कर लाई जा रही 9.47 ग्राम स्मैक के साथ दो नेपाली नागरिकों को पकड़ा है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
पुलिस ने तस्करी मे प्रयुक्त एक नेपाली नंबर की मोटर साइकिल भी सीज की है।

पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा के निर्देश पर पुलिस द्वारा जिले भर में मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। ऑपरेशन क्रैक डाउन के तहत गत शुक्रवार की शाम पुलिस ने चैकिंग के दौरान धनुष पुल गड़ीगोठ में नेपाली मोटर साइकिल संख्या-म. 02प. 5758 को रोककर उसमें बैठे लोगों की तलाशी ली तो उनके पास से स्मैक बरामद की गई। शारदा बैराज चौकी प्रभारी हेमंत कठैत ने बताया कि नेपाली नागरिक विनोद चन्द्र (34)पुत्र बच्ची सिंह के पास से 4.70 ग्राम तथा दलीप प्रहरी (32) पुत्र किशन प्रहरी के पास से 4.77 ग्राम स्मैक बरामद की गई। दोनों ग्राम भीम दत्त, 10 सूखा साल, जिला कंचनपुर नेपाल के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

स्मैक पकडऩे वाली टीम मे शारदा बैराज पुलिस चौकी प्रभारी हेमंत कठैत के अलावा कांस्टेबल अनिल कुमार, उमेद सामंत, पवन कुमार शामिल रहे। बैराज चौकी प्रभारी ने बताया कि पुलिस सीमा पर भारत और नेपाल से आने-जाने वाले दोनों देशों के नागरिकों पर पैनी नजर रख रही है। मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   कहीं यह बरसात फिर कोई आफत बनकर न बरसे...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments