उत्तराखंड :- बाहर से हथियार लाकर उत्तराखंड में बेचने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर : उत्तर प्रदेश से पिस्टल और तमंचे के साथ ही कारतूस खरीदकर जिले में बेचने वाले तीन युवकों को एसओजी ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक पिस्टल, दो तमंचे समेत 10 कारतूस बरामद हुए।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि एसओजी को सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग उत्तर प्रदेश से अवैध असलहे खरीदकर जिले में बेचने का काम कर रहे हैं। इस पर एसओजी उनकी तलाश में जुट गई थी। शनिवार सुबह सूचना मिली कि बाइक सवार तीन संदिग्ध युवक रुद्रपुर की ओर आ रहे हैं। इस पर एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट, एसआइ विकास चौधरी, एसआई कमाल हसन और सुरेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह मेहता के नेतृतव में एसओजी टीम पहाड़गंज के पास खेड़ा तिराहे पर चेकिंग करने लगी। इस दौरान एसओजी को देख बाइक सवार तीन युवक भागने लगे। एसओजी कर्मियों ने उनका पीछा कर दबोच लिया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में नगर पालिका कर्मचारियों ने संविधान दिवस पर अंबेडकर को याद कर संविधान की ली शपथ...

एसपी सिटी ने बताया कि तलाशी में उनके पास से एक पिस्टल, दो तमंचे के साथ ही 10 कारतूस बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम सुभाष कालोनी निवासी तौफिक कुरैशी पुत्र महबूब कुरैशी, रेशमबाड़ी निवासी शादाब हुसैन पुत्र नवाब हुसैन और इसरार हुसैन पुत्र पुत्तन खान बताया। तीनों ने बताया कि वह तमंचे और पिस्टल सस्ते दरों में रामपुर और मुरादाबाद से खरीदकर रुद्रपुर और आसपास के क्षेत्रों में महंगे दामों में बेचते हैं। बाद में पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments