उत्तराखंड :- यहां स्मैक के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

अल्मोड़ा: दन्या पुलिस ने वाहन सवार तीन लोगों को सात ग्राम स्मैक के साथ दबोच लिया। स्मैक बेच कमाई गई करीब 40 हजार 500 रुपये धनराशि भी बरामद की।तीनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। उनका वाहन भी जब्त कर दिया गया। आरोपितों में एक इंजीनियर, एक होटल प्रबंधक और एक बिल्डर्स है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम बाग्गाड-पुल, बाटुली पर दन्या पुलिस गश्त में थी। टीम ने बुलेरो वाहन संख्या यूके 05 सी- 4808 को रोका। पुलिस को देखकर वाहन सवार भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने किसी तरह वाहन को रोक संदिग्ध पाए जाने पर वाहन सवारों की तलाशी ली। तलाशी में पिथौरागढ़ जिले के सुवाकोट वड्डा निवासी विशाल सुकोटी, ग्राम तायल निवासी राहुल लोहिया और कुमैड़ निवासी मनोज सिंह महर के पास सात ग्राम स्मैक, 40500 रुपये नगद और इलेक्ट्रिक तराजू बरामद हुआ। स्मैक की कीमत करीब 70 हजार रुपये बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें -   प्रदेश भर में कोरोना के 4482 नए मामले , 6 लोगो की मौत

दन्या थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि तीनों आरोपित यूपी के बिलासपुर और रामुपर से स्मैक लेकर पिथौरागढ़ और अल्मोड़ा में बेचने के लिए ले जा रहे थे। विशाल सिविल इंजीनियरिंक का छात्र, राहुल रेड एंड ब्लू में मैनेजर और मनोज बिल्डर्स है। तीनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 8/21/60 एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जबकि उनके वाहन को जब्त कर दिया गया है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष समेत एसआई ललित सिंह, आरक्षी प्रकाश नगरकोटी, सुरेंद्र नेगी आदि रहे।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड:- सीमा सुरक्षा बल में कांस्टेबल के 2788 पदो पर आई भर्ती, आवेदन प्रक्रिया शुरू
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments