उत्तराखंड :-ले डूबा फेसबुकिया प्यार , दुल्हन ही लूट कर ले गई पति के घर का सारा खजाना,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

फेसबुक के जरिये शुरू हुआ प्यार का दौर पति के घर से नगदी और जेवरात लेकर फरार होने के साथ ही ख़त्म हो गया दरसअल मामला बाजपुर क्षेत्र से सामने आया है जहाँ रीति-रिवाजों के साथ ,सात जन्मों की कस्में खाने वाली दुल्हन ही पति के घर का सारा खजाना लूटकर फरार हो गयी ,वही इस मामले पर कोर्ट के दख़ल के बाद बाजपुर पुलिस ने युवती पर धोखाधड़ी का मामला पंजिकृत कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायती पत्र में पीड़ित सुखविन्दर सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया कि पंजाब निवासी गुरिन्दर कौर से करीब 2 वर्ष पूर्व फेसबुक पर मुलाकात हुयी जिस के बाद पहले गुरिन्दर कौर से फोन पर बातचीत होना शुरू हो गयी। बातचीत के दौरान उन्हें गुरिन्दर कौर से प्यार हो गया। आपसी रजामंदी के पश्चात गुरिन्दर कौर उनके ग्राम हुलसनगंज में आ गयी तथा सिक्ख रिती रिवाज के अनुसार दिनांक 21 नवम्बर 2020 को दोनो ने गुरुद्वारा कामेटी बहादुरगंज बाजपुर में विवाह कर लिया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड- यहां गुलदार से जान बचाने के लिए युवक ने लगाई नदी में छलांग, दो दिन तक रहा भूखा ,जानिए पूरा मामला

विवाह के कुछ ही दिनो पश्चात उन की पत्नि गुरिन्दर कौर अपने फोन से किसी से काफी देर तक बात करने लगी। बार बार पूछने पर वह बहाना बनाने लगी। काफी दिन गुजरने के बाद भी यही हरकत होने पर उन्हें गुरिन्दर कौर पर शक होने लगा और जब उन्होंने इस बात पर कड़ा विरोध किया तो दिनांक 22 जनवारी 2021 को गुरिन्दर कौर रात्रि के समय उन के घर पर रखा 4 तोला सोने के जेवर ओर पचास हजार रुपया नगद लेकर बिना बताये घर से फरार हो गयी

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- यहां अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, दो की मौत,4 घायल

जिसके बाद पीड़ित ने महिला की पंजाब में तलाश की जहा महिला के पूर्व में शादीशुदा होने की बात सामने आई। जिसके उपरांत पीड़ित सुखविंदर सिंह ने कोर्ट के जरिये बाजपुर कोतवाली में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वही सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें -   यहाँ कोरियर सर्विस की आड़ में दो सगी बहनो ने शुरू कर डाला घिनौना धंधा , ऐसे लगी पुलिस के हाथ
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments