उत्तराखंड :- यहाँ सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा ,ऑनलाइन बुक करते थे लड़कियां ,ऐसे होती थी सप्लाई।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रदेश में देह व्यापार का धंधा तेजी से फल फूल रहा है ,उत्तराखंड के बड़े जिलों हरिद्वार, उधम सिंह नगर में कुछ दिन पहले ही सेक्स रैकेट के बड़े मामलों का खुलासा हुआ था ,वही अब राजधानी देहरादून में एसओजी टीम द्वारा सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है। यहाँ सेक्स रैकेट पति पत्नी ऑनलाइन चला रहा था रहे थे ,जिसमें ऑनलाइन डिमांड पर लड़कियां देहरादून बुलाई जाती थी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

जानकारी के अनुसार , इस रैकेट को पति पत्नी मिलकर चला रहे थे ,जिसमे ऑनलाइन माध्यमों के जरिये लड़कियां देहरादून बुलाई जाती थीं और ग्राहकों से मोटी रकम वसूली जाती थी। इस मामले में पुलिस ने एक विदेशी महिला सहित चार पुरुष व तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि शिकायत मिली थी कि राजपुर थाना क्षेत्र के जाखन में एक होटल में रैकेट चल रहा है। जिसके बाद एसओजी प्रभारी इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने रविवार शाम को टीम के साथ छापेमारी करते हुए चार पुरुष व तीन महिलाओं को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

पुलिस को हाथ लगे आरोपियों में मनोज सिंघल निवासी बजरिया मोहल्ला बादलपुर गाजियाबाद, राहुल शर्मा निवासी पंचशील कालोनी गाजियाबाद, सैफ खान निवासी एमडीडी, कालोनी केदारपुरम नेहरू कालोनी देहरादून, मयंक गर्ग निवासी इसरा मोहल्ला गंगोह सहारनपुर उप्र व तीन महिलाएं शामिल हैं। पूछताछ में एक महिला ने बताया कि वह और उसका पति व देवर दिल्ली , गाजियाबाद की लड़कियों से संपर्क कर उन्हें देह व्यापार के लिए देहरादून बुलाते थे। उसका देवर मयूर गर्ग आनलाइन ग्राहकों से संपर्क करता था। ग्राहकों के बताए पते पर टैक्सी के माध्यम से लड़कियों को भेजा जाता था। पुलिस मयूर गर्ग की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments