उत्तराखंड :- यहाँ घर से मछली मारने निकले युवक की संदिग्ध परिस्तिथियों में हुई मौत ,इस हाल में मिली लाश

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

काशीपुर में मछली मारने गये युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी । सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। युवक की मौत के बाद परिजनों मेें कोहराम मच गया। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा।

यह भी पढ़ें -   कनालीछीना में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने महिला से छेड़छाड़ का लगाया आरोप...(वीडियो)

जानकारी के अनुसार काशीपुर के पुष्पक बिहार ढेला बस्ती निवासी 28 वर्षीय इकराम पुत्र अकवर मजदूरी का कार्य करता था। उसकी शादी डेढ़ साल पहले कुंडा गांव निवासी साहिबा से शादी हुई थी। उसका एक दो माह का बेटा है। परिजनों के अनुसार रविवार की सुबह करीब 10 बजे इकराम घर से मछली मारने के लिए निकला था। उसका शव कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बैलजूढ़ी स्थित ढेला नदी के पास पत्थरों पर पड़ा मिला। सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।वही सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में ले उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों का कहना है कि इकराम को दौरे पड़ते थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि दौरे पडऩे से ही उसकी मौत हुई होगी। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments