उत्तराखंड :- कांग्रेस की दिग्गज नेता मालती विश्वास के बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, दोस्त गम्भीर रूप से घायल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कांग्रेस की दिग्‍गज नेता और विधानसभा चुनाव में पार्टी से टिकट की मजबूत दावेदार मालती विश्‍वास के बड़े बेटे शिवम विश्‍वास की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।रुद्रपुर-हल्द्वानी हाईवे पर टांडा जंगल में ट्रक से कार की टक्‍कर में शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में शिवम का दोस्‍त भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे सुशीला तिवारी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। एक्‍सीडेंट इतना भीषण था कि कार के परखच्‍चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलने पर स्‍वजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि ट्रक को कब्‍जे में ले लिया है।

शक्तिफार्म के टैगोर नगर निवासी श्याम प्रसाद प्रसिद्ध कारोबारी हैं। उनकी पत्नी मालती विश्वास वर्ष, 2017 में कांग्रेस की सितारगंज से प्रत्याशी रही हैं। उनके दो पुत्र 32 वर्षीय शिवम विश्वास और राजा विश्वास हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार को शिवम विश्वास इनोवा कार यूके-06-एक्यू-6777 से अपने साथी गुरुग्राम, शक्तिफार्म निवासी 24 वर्षीय विशाल हाल्दार के साथ हल्द्वानी गए हुए थे। जहां से वह गुरुवार सुबह इनोवा कार से रुद्रपुर की ओर आ रहे थे। इसी बीच टांडा जंगल में रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर जा रही ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार सवार शिवम विश्वास और विशाल हाल्दार घायल हो गए।

यह देख वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पंतनगर थाना पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने शिवम विश्वास को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल विशाल हाल्दार को उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी। इसका पता चलते ही मृतक की मां, पिता, भाई और पत्नी पल्लवी समेत अन्य स्वजनों और नाते रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments