दिल्ली में दौड़ रहीं नैनीताल की फर्जी नबंर प्लेट लगी टोयटा कार … ओवर स्पीड का चालान जब पहुंचा घर तो खुला राज

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाइक करें👍( क्लिक करें )

हल्द्वानी। नैनीताल नंबर की गाड़ी का दिल्ली में फजीॅ नबंर प्लेट लगाकर गाड़ी उपयोग में लाने का एक मामला सामने आया है। इसके बाद गाड़ी मालिक परेशान हैं ।लालकुआं क्षेत्र के हल्दूचौड़ के दौलिया निवासी पंकज भट्ट के मोबाइल नंबर पर मंगलवार को दिल्ली ट्रेफिक पुलिस द्वारा एसएमएस से एक लिंक भेजा। लिंक खोलने पर देखा तो उनकी कार संख्या यूके04वाई- 4073 का 17 जुलाई 2020 को करोल बाग टू धौलाकुआं मार्ग पर ओवर स्पीड में चलने के कारण चालान करने का नोटिस था।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

लिंक के साथ टोयटा की सफेद रंग की कार की फोटो भी भेजी गई थी, जिसमें पंकज की टाटा की कार की नंबर की प्लेट लगी थी। न्यू दिल्ली के ट्रेफिक पुलिस के डिप्टी कमिश्नर द्वारा भेजे गए चालान में दो माह के भीतर दो हजार रुपए जमा करने के निर्देश दिए गए थे। यह देख पंकज के होश उड़ गए। पंकज ने बताया कि उनकी ब्राउन रंग की कार संख्या यूके04वाई- 4073 टाटा की टियागो है। जो पिछले कई महीने से दिल्ली गई ही नही है। पंकज ने दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर को मैसेज भेजा है।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments