सोशल मीडिया पर खालिस्तानी कनेक्शन को लेकर जुबिन ने कहा, मैं एंटी-नेशनल नहीं हूं…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और उत्तराखंड के चहेते जुबिन नौटियाल इन दिनों एक बड़ी मुसीबत में फंसे हुए हैं जी हां जुबिन इस मुसीबत में इस कदर फंसे हुए हैं कि अब बात उनके करियर पर भी आ गई है और इस बात से जुबिन और उनका पूरा परिवार परेशान हो गया है।

उत्तराखंड के रहने वाले बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल इन दिनों लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। ताज़ा मामला है उनके एक कॉन्सर्ट का… जिसकी वजह से जुबिन एक बड़ी मुसीबत में पड़ गए हैं। मामला इतना बिगड़ गया है कि इसके लिए जुबिन और उनके परिवार को भी अब इस पर जवाब देना पड़ा है। वहीं मामला सामने आते ही सोशल मीडिया पर लगातार जुबिन की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   पहले डकारा फिर नकारा: अगस्त में नैनीताल में भाजपा ने कार्यक्रम कराया, अब ठेकेदार का भुगतान करने पर टाल मटोली

दरअसल जुबिन नौटियाल का एक लाइव शो 23 सितंबर को अमेरिका के ह्यूस्टन में होना है, जिसको लेकर विवाद उठा है। जानकारी के मुताबिक इस जानकारी के मुताबिक इस कंसर्ट का आयोजक जय सिंह नाम का एक शख्स है। उसके खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस में तीस साल से मामला दर्ज है और आरोपी मामले के बाद से फरार है पुलिस ने मामले को लेकर आरोपी पर ईनाम भी घोषित किया हुआ है। चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ वीडियो पायरेसी ड्रग तस्करी जैसे गंभीर मामले दर्ज किए हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से भी जुड़ा हुआ बताया गया है।

वहीं इस खबर के सोशल मीडिया पर फैलते ही जुबिन के प्रशंसकों ने भी जुबिन को ट्रोल करना शुरू के दिया है। जिसके बाद से ट्वीटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हैशटैग अरेस्टजुबिन नौटियाल के साथ उनकी गिरफ्तारी की मांग तेजी से उठने लगी है, जिसके बाद अब जुबिन और उनके परिजनों का मामले को लेकर जवाब सामने आया है। हालांकि अब उनके प्रशंसक भी इन आरोपों का जवाब दे रहे हैं। जुबिन नौटियाल ने बॉलीवुड में कई हिट गाने गाए हैं और उनकी सुरीली आवाज़ का हर कोई फैन है। और उनके ” दिल गलती कर बैठा ” गीत पर लोग कमेंट में दिल या दिमाग का सवाल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में बिना सत्यापन घूम रहे भिक्षुक बनकर संदिग्ध, बच्चों से मंगवा रहे भीख... पुलिस अंजान

वहीं जुबिन नौटियाल के देहरादून में रह रहे परिजनों का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। यदि कुछ ऐसे मामले हैं तो उनका कानूनी जायजा लेने के बाद ही कॉन्सर्ट में भाग लेने के बारे में विचार किया जाएगा।उनका कहना है कि जुबिन के लिए देश हमेशा पहले रहा है तो ऐसे में जुबिन कोई ऐसा काम नहीं करेंगे जो देश हित में न हो।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: फिर एक बार ब्रिटिशकालीन घड़ियां करेंगी टिक टिक...CRST में 1889 में स्थापित घड़ी होगी दुरुस्त।

जुबिन ने मामले में चुप्पी तोड़ दी अपनी सफाई

जुबिन नौटियाल ने खालिस्तान से उनके कथिन कनेक्शन पर सफाई देते हुए एक मीडिया वेबसाइट को अपना बयान दिया है कि वह यह शो अगस्त में कैंसिल कर चुके हैं। उनके मैनेजमेंट और प्रोमोटर हरजिंदर सिंह के बीच ये कॉन्ट्रैक्ट हुआ था.। उन्हें इस विषय में जानकारी नहीं थी, लेकिन इस पूरे मामले के कारण उनकी मां डिप्रेशन में हैं। कहा कि वह अपने देश से प्यार करते हैं। वह न एंटी-नेशनल नहीं हैं।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments