गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव,ट्वीट कर दी जानकारी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

देशभर में कोरोना संक्रमण ने अपनी रफ्तार तेज कर दी है देश में दिन प्रति दिन कोरोना केस के आंकड़े नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आकड़ो के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना के कुल 54,736 नए मामले सामने आए हैं. और 853 लोगों की मौत हुई है. 

यह भी पढ़ें -   प्रदेश में सालभर बाद 1 मार्च से पूरी तरह खुलने जा रहे महाविद्यालय , आदेश हुआ जारी ।

वही अब गृहमंत्री अमित शाह भी अब कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और हॉस्पिटल में एडमिट होने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ट्विटर पर दी है. अमित शाह ने संपर्क में आए लोगों से आइसोलेट होने और जांच कराने के लिए कहा है.उन्होंने ट्वीट करके बताया कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.

यह भी पढ़ें -   शिक्षक बनने का ख्वाब देख रहे युवाओं को मिली बड़ी राहत, बीएड की अनिवार्यता हुई खत्म ।

मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.शाह ने इस ट्वीट के जरिए अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना की जांच कराने की सलाह दी है. इसके बाद गृहमंत्री के स्टाफ सहित अन्य लोग कोरोना टेस्ट कराने की तैयारी में हैं.गृहमंत्री की ओर से ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना देने के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

यह भी पढ़ें -   28 फरवरी को हल्द्वानी में होगा "द वॉइस ऑफ हिल" सिंगिग रियलिटी शो का ग्रांड फिनाले,पूरे देशभर में होगा लाइव प्रसारण।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments