यहाँ बोरे में बंद लाश निकली सेक्स वर्कर महिला की ,पुलिस ने किया मामले का खुलासा

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

विगत दिनों हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में बोरे के अंदर महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। जिसके बाद पुलिस लगातार हत्यारों की तलाश में जुटी है। जांच में पता चला कि जिस महिला की लाश मिली थी उसका नाम सोनम था। वह लंबे समय से अनैतिक कार्यों मेंं लिप्त थी। सोनम हत्याकाँड में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आज एसएसपी डा. योगेंद्र सिंह रावत ने सोनम हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या की पहली रात सोनम को चुन्नी लाल उर्फ रिंकू और राहुल शर्मा निवासी बदायूं उत्तर प्रदेश को अपने कमरे पर ले गए थे। उसी दौरान चुन्नीलाल और राहुल के पैसे गुम हो गए और उन्होंने सोनम पर चोरी का आरोप लगाया। सोनम ने इससे इंकार किया और ब्लैकमेल करते हुए कहा कि वह शोर मचा कर सबको असलियत बता देगी
ऐसे में चुन्नी लाल और राहुल को डर लग गया। ऐसे में गुस्से में आकर राहुल और चुन्नीलाल ने मिलकर सोनम की चुन्नी से उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद रात में एक बोरे में उसका शव डालकर नाले में फेंक दिया। सोनम लंबे समय से अनैतिक कार्यों में लिप्त थी। आज पुलिस ने खुलासा कर दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments