यहाँ इस हाल में नदी के किनारे मिली पुलिस कर्मी की पत्नी की लाश ,पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

बागेश्वर:- सरयू नदी के पास पुलिस को एक विवाहिता का शव संदिग्ध हालत में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं विवाहिता की मौत के कारणों की जांच की जा रही है। शव पुलिस में तैनात फालोवर की पत्नी का है पहाड़ों से लगातार महिलाओं की मौत की खबरें इन दिनों सामने आ रही है। पिछले सप्ताह ही दो महिलाओं की आत्महत्या की खबर बागेश्वर जिले से आयी थी।

यह भी पढ़ें -   पौडी जिले के ही होंगे देश के अगले सीडीएस, बिपिन रावत के बाद अनिल चौहान को मिली बड़ी जिम्मेदारी...

वही अब सोमवार दोपहर तुपेड़ गांव निवासी नीमा खेतवाल पत्नी नवीन खेतवाल का शव समण मंदिर के समीप सरयू नदी किनारे नदी से रेता-बजरी निकाल रहे स्थानीय लोगों ने देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता को सबसे पहले अस्पताल पहुंचा लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया

यह भी पढ़ें -   सरकारी तंत्र का मंत्र: तालाब में रहकर मगर से बैर करोगे तो खैर नहीं...

मृतका नीमा का पति पुलिस लाइन रुद्रपुर में फालोवर के पद पर कार्यरत है, उसके दो बेटे हैं। विगत रविवार को पति पूजा करने गांव आया था। जिसके बाद वह वापसी में नगर के कठायतबाड़ा में रहने वाली मृतका की बहन के घर पर उसे छोड़ गया था। आज सुबह लगभग 11 बजे वह घर से निकली थी। इसके बाद संदिग्ध हालत में उसकी लाश मिली। पुलिस मृतका का मोबाइल भी नहीं मिला। उसके नंबर पर कॉल की गई जिसमें घंटी जा रही लेकिन कोई उठा नहीं रहा है।इस मामले में कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि शव को मोर्चरी में रखा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव सौंपा जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें -   धामी सरकार में बड़े फेरबदल की तैयारी, कुमाऊं के इस ब्राह्मण नेता को मिल सकता है मौका…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments