हल्द्वानी :- यहाँ घर की छत पर हुआ धमाका ,पुलिस प्रसाशन पंहुचा मौके पर

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

लाल कुआं से जहां आज ग्राम सभा जयपुर खीमा में कांग्रेस पार्टी के जिला महामंत्री डॉ बालम सिंह बिष्ट के घर की छत पर तेज धमाके के चलते घर के कुछ बिजली फुंक गए, साथ ही घर की छत की दीवारों को भी नुकसान पहुंचा है गनीमत रही कि परिवार के सभी लोग सुरक्षित हैं।

जानकारी के मुताबिक मोटाहल्दू में डॉक्टर बालम सिंह बिष्ट का तीन मंजिला मकान है ,आज सोमवार की शाम लगभग 4:00 बजे कांग्रेसी नेता डॉक्टर बालम सिंह बिष्ट के परिवारजन मकान के ग्राउंड फ्लोर में बैठे हुए थे कि इसी दौरान अचानक , जबरदस्त धमाके की आवाज सुनाई दी आनन-फानन में परिवार जन एवं आस-पड़ोस के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है।पुलिस द्वारा घटना का निरीक्षण किए जाने के साथ ही नुकसान का भी आंकलन किया जा रहा है।बताया जा रहा है इस घटना में मकान में दरारे आने के साथ ही भारी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें -   समूह ग की तैयारियों के लिए 1 जनवरी से सेवायोजन विभाग द्वारा संचालित की जाएगी निशुल्क कोचिंग, इन अभ्यर्थियों को मिलेगा लाभ…

वही आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व भारतीय जनता पार्टी के नैनीताल जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के हल्द्वानी स्थित घर के भीतर भी रहस्यमई धमाके ने क्षेत्रवासियों की नींद उड़ा दी थी। जिसका खुलासा पूर्ण रूप से नहीं हो पाया वही। आज कांग्रेस के जिला महामंत्री डॉ बालम सिंह बिष्ट के घर की छत पर हुए रहस्य में धमाके ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। गनीमत ये रही कि घर में मौजूद सभी लोग सुरक्षित रहे और धमाके के तुरंत बाद घर से बाहर निकाल आये।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी: शिकायत मिलने पर नगर मजिस्ट्रेट ने पर्वतीय सांस्कृतिक उत्थान मंच हीरानगर परिसर में हो रहे निर्माण कार्य रोकने के दिए आदेश।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments