यहां बारिश के चलते उफनाए गधेरे में डूब कर हुई दो किशोरियों की मौत ।।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

पिथौरागढ़-पहाड़ों में लगातार हो रही तेज बारिश से जन जीवन पूरी तरह अस्थ वयस्थ हो चुका है बादल फटने और बारिश के कारण नदी नालों में आ रहे उफान में कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं वहीइस बार कुमाऊं में पिथौरागढ़ जिला बारिश से सबसे ज्यादा प्रभावित है।पिछले महीने में यहां कई जगहों पर बादल फटने जैसी बड़ी घटना ने तबाही मचा रखी है । ऐसा ही ताजा मामला अब पिथौरागढ़ जिले से फिर सामने आया है जहां घास लेने जंगल गई दो किशोरियों की बरसात के कारण उफनाए गधेरे में बहने से मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें -   नौकरी के नाम पर दो करोड़ की ठगी करने वाले हल्द्वानी के शातिर गैंगस्टर को अल्मोड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मिली जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ जिले के सिमली गांव में घास काटने गई दो किशोरियों की गधेरे में बहने से मौत हो गई है। सूचना के अनुसार सिमली गाव निवासी पूजा 15 वर्ष और अंजलि 16 वर्ष की गधेरे में नहाने के दौरान डूब गईं। स्थानीय लोगों ने 108 सेवा को इस मामले की सूचना दी, लेकिन चिकित्सा वाहन पहुंचने तक दोनों किशोरियों ने दम तोड़ दिया । किशोरियों की मौत के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में 24 दिसंबर को होंगे छात्र संघ चुनाव, छात्रों के आंदोलन पर शासन का आदेश जारी।

वही तेज बरसात से जिले के कई क्षेत्रों में भारी भू-स्खलन हुआ है। थल-मुनस्यारी मार्ग थल के गोचर, रिंगुनिया, टिमतिया पुल के पाश मलबा आने से बन्द है। मार्ग पांचवें दिन भी नहीं खुल सका है। मुनस्यारी तहसील का शेष जगत से संपर्क कटा है। आसमानी आफत इस बार पिथौरागढ़ जिले में कहर बनकर टूटी है जिससे अब तक तमाम घटनाएं सामने आ चुकी हैं और कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: छात्र संघ चुनाव को लेकर अब छात्र नेताओं की भूख हड़ताल शुरू।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments