यहाँ स्कूल का ताला तोड़कर अंदर घुसे युवक -युवती मिले इस हाल में ।…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

इन दिनों युवा पीढ़ी लगातार नशे के दलदल में डुबती जा रही है ,मैदान से लेकर प्रदेश के पहाड़ी क्षेत्रों तक नशा की पहुँच आसान हो गयी है जिसके चलते युवको के साथ ही कई युवतियां भी नशे के दलदल में अपने पैर डाल चुकी हैं। ताज़ा मामला बागेश्वर क्षेत्र से सामने आया है जहाँ मंगलवार शाम पुलिस ने चार लड़कों के साथ एक लड़की को आस पास के क्षेत्र में रहने वाले लोगो की शिकायत पर हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी : निजी हॉस्पिटल में प्रशासन की छापेमारी में मिली कई अनियमितताएं।

मिली जानकारी के अनुसार ये युवक व युवती इन दिनों कोविड के चलते बंद पड़े स्कूल का ताला तोड़कर वहां पिकनिक मनाने के साथी ही नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे थे, इस बीच आसपास के लोगों के आने की भनक लगते ही चारों युवक मोके से फरार हो गए।

इस क्षेत्र में कुछ दिनों से लगातार युवाओं के आने की सूचना मिल रही थी जिसके बाद मंगलवार शाम जब आसपास के लोगो को यहाँ से ताकुला मार्ग में एक स्कूल में आवाजें आनी लगी तो आसपास के युवाओं ने वहां दबिश दी तो वहां चार लड़के व एक लड़की मिली,

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी :- पुलिस की बड़ी कार्यवाही , कर्फ्यू के उल्लंघन के चलते 110 वाहनों को किया सीज ।

जिसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गयी, पुलिस ने मौके पर पहुँचकर युवक-युवती से पूछताछ करने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया।

आसपास के लोगो ने बताया कि ये सभी युवक इस लड़की को कई दिनों से घुमा रहे थे। इनमें कुछ युवक नशेड़ी हैं वहीं पुलिस अब इन सभी के परिजनों से बातचीत के साथ ही इनकी काउंसिलिंग कर रही है

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी:कबाड़ की दुकान में पहुंचा अस्पताल का बायोमेडिकल वेस्ट ।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments