हल्द्वानी :- MBPG के असिस्टेंट प्रोफेसर ने किया सरेंडर,74 लाख की धोखाधड़ी का है मामला

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

74 लाख की धोखाधड़ी के मामले में एमबीपीजी कॉलेज के समाज शास्‍त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर अशोक कुमार ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। पुलिस असिस्टेंट प्रोफेसर की गिरफ्तारी को लेकर खोजबीन कर रही थी। जानकारी के अनुसार मुखानी थाना क्षेत्र के शिवपुरी भवानीगंज निवासी पल्लवी गोयल ने समाजशास्त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर पर 74 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। मुखानी थाना अध्यक्ष सुशील कुमार ने एमबीपीजी कॉलेज के प्राचार्य को भी इस संबंध में पत्र लिखा था। आरोप था कि अशोक ने मई से अगस्त 2019 के बीच में अलग-अलग कामों का हवाला देते हुए करीब 63 लाख रुपए की धनराशि उधार ली थी। इसके बाद में मकान बेचने के नाम पर 11 लाख फिर से ले लिए थे।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

पल्लवी गोयल ने 2019 में पुलिस का तहरीत सौंपी थी। जिसमें उन्‍होंने एमबीपीजी कॉलेज में समाजशास्त्र के सहायक प्रोफेसर अशोक कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का अरोप लगाया था। इसके अलावा तहरीर में कहा गया था कि अशोक ने हल्द्वानी के अमरावती बस्ती फेज-1ए मल्ली बमौरी हरि नगर स्थित 1700 वर्ग फुीट के मकान को महिला के नाम करने की बात कही। इसके लिए भी अशोक ने महिला से करीब 11 लाख रुपए यह कहकर मांग लिए कि मकान की कीमत ज़्यादा है। कुल मिलाकर अशोक ने 74 लाख रुपए ले लिए।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

जिसके बाद अशोक नने पैसे वापस नहीं किये। जिससे परेशान होकर महिला ने पुलिस में शिकायत की है। मुखानी थाना एसओ सुशील कुमार ने बताया कि अशोक कुमार से उनकी तरफ की बात जानने के लिए फफोन किया गया था लेकिन वह बंद था। पिुलहाल उनके खिलाफ धारा 420 में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments