अल्मोड़ा :- वायरल ऑडियो के बाद ,मिठाई वाले दरोगा बाबू हो गए लाइन हाजिर

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उत्तराखंड के बागेश्रर जिले में तैैनात दारोगा बाबू से जुड़ा एक ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है ,वायरल ऑडियो से खाकी पर एक बार फिर दाग लगते नजर आ रहे हैं ,दरसअल गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक आडियो वायरल हुआ था। जिसमें अनुमान लगाया जा रहा है कि बागेश्वर में तैनात एक दारोगा बाबू के बेटे की अल्मोड़ा में मिठाई की दुकान होने का जिक्र है। बागेश्वर के वाहन चालक मिठाई लेने के लिए यात्रियों से भरे वाहन को उसी के दुकान के सामने खड़ी करने के लिए पुलिस की हनक दिखाई जाती है। जो चालक वहां पर वाहन खड़ा नहीं करेगा उसका बागेश्वर में दूसरे दिन चालान हो जाता है। एक पीडि़त चालक पुलिस कर्मी के बेटे से शिकायत करते सुनाई दिए हैं। जिसमें वह कह रहा है कि मैंनेे दुकान में गाड़ी खड़ी कि थी लेकिन उसके बावजूद उसका चालान हो रहा है।

यह भी पढ़ें -   कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई,हादसे में शेरवुड कॉलेज नैनीताल के छह छात्र घायल

आडियो क्लिप 2 मिनट 8 सैकेंड का है जिसमे दो युवकों की मोबाइल पर बातों से अंदाजा लग रहा है कि इनमें से एक मिठाई विक्रेता है तो दूसरा टैक्सी चालक। दोनों की बातचीत को ध्यान से सुनेंगे तो मिठाई वाले दारोगा बाबू की पूरी कहानी सामने आ रही है।बताया जा रहा कि दरोगा जी के बेटे की अल्मोड़ा में कहीं किसी टैक्सी स्टैंड के सामने मिठाई की दुकान है। अल्मोड़ा से बागेश्वर जाने वाले टैक्सी चालकों को दरोगा जी ने फरमान सुना दिया है कि वे अपनी टैक्सी को उनके बेटे की दुकान के सामने ही रोकें ताकि सवारियों के सामने उनके बेटे की दुकान से ही मिठाई खरीदने का एक मात्र विकल्प ही बचे। अब यदि कोई टैक्सी चालक दरोगा जी के आदेश का पालन नहीं करेगा तो उसे बागेश्वर में भुगतना पड़ता है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- फेसबुक पर हुआ प्यार ,फिर शादी के बाद जेवरात और नकदी लेकर युवती फरार

वही ऑडियो वायरल होने के बाद ऑडियो वायरल वाले मामले में पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने बागेश्वर के एक दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। जांच प्रभावित नहीं हो उन्हें पुलिस लाइन भेजा गया है। जांच सीओ सदर को सौंप दी गई है। टैक्सी के जो नंबर ट्रेस हुए हैं, उन्हें बयान के लिए बुलाया गया है। ऑडियो कब का है किससे बात हुई है इसकी भी जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -   चारधाम यात्रा :- 42 हजार से अधिक ई पास जारी ,2530 श्रद्धालु कर चुके दर्शन
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments