पहले कई महीनों तक झांसा देकर बनाये शारीरिक संबंध ,फिर शादी के दिन गायब हो गया दूल्हा ,इन्तजार करती रह गयी दुल्हन ,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

ऊधमसिंह नगर के काशीपुर क्षेत्र से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां युवक ने पहले तो कई महीनों तक शादी के नाम पर झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाए ,इस बीच दोनों की शादी तय हो गयी लेकिन शादी से ठीक पहले दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा।लड़की पक्ष के लोगो ने जब बारात न आने को लेकर पूछा तो आरोपी दहेज की मांग करने लगा। पीडि़त युवती दुल्हन बन बारात का इंतजार करती रह गई। जबकि आरोपी दूल्हे ने दहेज में दस लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर बारात लाने से ही इंकार कर दिया। पीडि़ता ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें -   293 एलटी शिक्षकों को मिलेगी पदोन्नति, 29 जून से नैनीताल में होगी काउंसलिंग प्रक्रिया

जानकारी के अनुसार कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसका रिश्ता कुंडा थाना क्षेत्र के एक युवक से तय हुआ। गुरुवार 27 मई को शादी होनी थी। जब उसका रिश्ता तय हुआ तो युवक ने जबरन मर्जी के खिलाफ दिल्ली, रामनगर, जिम कॉर्बेट और काशीपुर के होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। इसके बाद युवक अपने पिता के साथ उसके घर आया और दहेज में 10 लाख रुपये की मांग करने लगा।बेटी की इज्जत के चलते माता-पिता ने पांच लाख का इंतजाम कर उन्हेंदे दिये। लेकिन उनका लालच बढ़ता गया। 24 मई की सुबह युवक और उसके पिता फिर घर पर आये। युवक उससे बात करने के बहाने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जाते समय युवक ने कहा कि पांच लाख रुपये, कार और बुलेट बाइक देने पर ही शादी करेंगे।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

इस बीच परिजनों ने कहा कि शादी के तीन दिन बचे है उन्होंने कार्ड भी बांट दिये है तो युवक और उसके पिता भडक़ गये और गाली-गलौज करने लगे। बोले बारात तभी आयेगी जब उनकी दहेज की मांग पूरी होगी। 27 मई को बारात आनी थी लेकिन बारात नहीं आयी ऐसे में दुल्हन पक्ष ने दूल्हे पक्ष को फोन मिलाकर पूछा बारात नहीं आयी तो उन्होंने बारात लाने से साफ इंनकार कर दिया। कहा कि बारात तभी आएगी जब दहेज में कार, बुलेट और बाकी के पांच लाख रुपये दोगे। पीडि़ता ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें -   293 एलटी शिक्षकों को मिलेगी पदोन्नति, 29 जून से नैनीताल में होगी काउंसलिंग प्रक्रिया
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments