देहरादून: सदन में अपनी ही सरकार के खिलाफ सवाल पूछने पर विधायक पूरन फत्याॅल को भाजपा का नोटिस,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

देहरादून: मानसून सत्र के दौरान अपनी ही सरकार के खिलाफ सवाल पूछना लोहाघाट विधायक पूरन फत्याॅल को महंगा पड़ गया है। भाजपा उन्हें नोटिस जारी कर रही है। एक सप्ताह के अंदर उन्हें स्पष्टीकरण देना होगा। जवाब के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि विधायक फर्त्याल को एक हफ्ते का समय दिया है। स्पष्टीकरण में जो जवाब आएगा उसके आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि विधायक फर्त्याल ने सदन और सदन से बाहर जिस भाषा को प्रयोग किया वह अनुशासनहीनता के दायरे में आता है।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...


भाजपा विधायक पूरन ने टनकपुर-जौलजीबी मोटर मार्ग के टेंडर में घपले को लेकर में इस विषय पर मानसून सत्र के दौरान कार्यस्‍थगन की सूचना दी थी। हालांकि यह स्‍वीकार नहीं हुई, मगर विपक्ष ने इसे मुद्दा बनाया है। इसे देखते हुए पार्टी अब फर्त्‍याल को राहत देने के मूड में नहीं है। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष बंशीधर भगत इस प्रकरण को केंद्रीय नेतृत्‍व के संज्ञान में ला चुके है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments