नैनीताल: नशा छोड़ने के लिए जागरूक करने का अनोखा तरीका, बांटा 100 लीटर दूध और दिलाई प्रतिज्ञा।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। मंगलवार को नगर के तल्लीताल क्षेत्र में ग्वाल सेना द्वारा नशा छोड़ो दूध पियो अभियान की शुरुआत की अभियान का शुभारंभ वरिष्ठ पत्रकार गिरीश रंजन तिवारी के द्वारा किया गया। कार्यक्रम के दौरान नशा नहीं करने वाले 50 से अधिक लोगों को सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम संयोजक पूरन मेहरा ने मौजूद युवाओ को नशे से दूर रह कर नशा न करने की प्रतिज्ञा दिलाई गई। साथ संस्था के लोग शहर में सार्वजनिक स्थान पर नशा करने वाले लोगों को रोकने और टोकने का अभियान शुरू किया गया है जो शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर लोगों को नशा करने से रोकेंगे साथ ही उन्हें जागरूक करेंगे साथ ही शहर आम आदमी और स्कूली छात्र छात्राओं के लिए गोष्ठी शराब पीड़ित परिवारों और महिलाओं के साथ विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे जिससे शराब और नशे के बढ़ते कारोबार पर लगाम लग सकेगी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: नारायण नगर में कूड़ा रिसाइक्लिंग प्लांट के निर्माण पर स्थानीय लोगों से प्रशासन की वार्ता विफल।

समाजसेवी हेमंत बोरा ने कहा कि आज पुलिस की नाकामी के चलते शहर में सार्वजनिक स्थानों पर लोग खुलेआम नशा कर रहे हैं जिन्हें रोकने में पुलिस पूरी तरह से विफल रही है जिसके चलते आज लोगों को संगठन के माध्यम से अभियान शुरू करना पड़ रहा है।

इस दौरान नीरज डालाकोटी, पवन व्यास,नवीन पंत,हेमंत तिवारी, नंदा बल्लभ भट्ट,पवन राज सिंह,अधिवक्ता के एस रावत, मुकेश पांडे,सुरेश भाकुनी, गोविंद बिष्ट, चंदन मेहता, मंजू रौतेला, प्रदीप कुमार,हीरा सिंह शाही, व्यापार मंडल उपाध्यक्ष नासिर खान,इमरान,अनुपम कबडवाल,कृष्णा साह,कौशल जगाती समेत विभिन्न लोग मौजूद रहे

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments