पहले डकारा फिर नकारा: अगस्त में नैनीताल में भाजपा ने कार्यक्रम कराया, अब ठेकेदार का भुगतान करने पर टाल मटोली

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। भाजपा के पदाधिकारियों ने 28 अगस्त को नैनीताल के शैले हॉल में में मोदी @20 कार्यक्रम का आयोजन कराया था। जिसमें खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत की थी। कार्यक्रम को काफी भव्य रुप से मनाया गया था। लेकिन अब स्थानीय ठेकेदार को ही भुगतान के नाम पर लटकाया जा रहा है। ठेकेदार ने विद्युत व्यवस्था और टैंट का भुगतान नहीं होने का आरोप लगाया है। ठेकेदार वीरेंद्र सिंह मेहरा ने बताया कि वह लंबित भुगतान (1 लाख 60 हजार की रकम )को लेकर कई बार नगर के भाजपा के पदाधिकारियों के समक्ष अपनी बात रख चुके हैं, क्योंकि उन्होंने ही मध्यस्थता कर ठेकेदारी के लिए काम का जिम्मा दिया था, लेकिन जब वह भुगतान मांग रहे हैं तो उन्हें लटकाया जा रहा है। अब कहते हैं कि भुगतान सरकार ही करेगी, कब करेगी इसका नहीं पता। विधायक नैनीताल भी चुप्पी साधे हैं। कोई सुनवाई नहीं हो रही। कहा कि उन्होंने श्रमिकों को एडवांस भुगतान किए और अभी कुछ के भुगतान करने बाकी हैं। लेकिन रकम नहीं मिलने से उन्हें मानसिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में नगर पालिका कर्मचारियों ने संविधान दिवस पर अंबेडकर को याद कर संविधान की ली शपथ...

जानकारी देते हुए मंगलम टेंट हाउस के स्वामी वीरेंद्र सिंह मेहरा ने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के नाम पर भाजपा मंडल अध्यक्ष आनंद बिष्ट ने टेंट और विद्युत व्यवस्था के लिए ठेका दिया। लेकिन काम होने के बाद मंडल अध्यक्ष उनके काम का भुगतान नहीं कर रहा है। जिसको लेकर आज मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे, लेकिन मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया गया। कहा कि अगर 7 अक्टूबर तक उनके बिल का भुगतान नहीं किया गया तो उनके द्वारा मुख्यमंत्री पोर्टल में इसकी शिकायत की जाएगी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल के कृष्णापुर निवासी लापता युवक का शव खाई में मिला...

इस दौरान उन्होंने जमकर हंगामा काटा और मुख्यमंत्री से मुलाकात करने की मांग की। हालांकि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया, जिससे नाराज ठेकेदार ने इसे लेकर सीएम पोर्टल में शिकायत करने की बात कही है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments