अल्मोड़ा:- अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, चालक की मौत ,दो घायल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

पहाड़ों में सडक़ हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। अब अल्‍मोड़ा जिले में भनोली रोड पर पलौली के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस दौरान हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि कार में सवार दो लोग घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को उन्हें अस्पताल में भर्ती काया गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।

यह भी पढ़ें -   धामी सरकार में बड़े फेरबदल की तैयारी, कुमाऊं के इस ब्राह्मण नेता को मिल सकता है मौका…

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे भनोली तहसील के तडक़ोट गांव निवासी कार यूके 01 सीए 7601 पंकज सिंह रावत पुत्र हरीश सिंह काफलीखान के लिए रवाना हुआ। उनके साथ कार में तडक़ोट गांव के ही गोपाल सिंह गैड़ा की पुत्री किरन व नौ वर्षीय पुत्र नंदन उर्फ नंदू भी बैठा था। तभी भनोली रोड पर पलौली के पास चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा। कार करीब 150 मीटर गहरी खाई में समा गई।हादसे में से समय पूर्व प्रधान भनोली गणेश बिष्ट ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसओ गोविंद सिंह मेहता मौके पर पहुंची जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को खाई से निकाला। आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलादेवी में भर्ती कराया गया। लेकिन हादसे में गंभीर रूप से घायल चालक पंकज ने दम तोड़ दिया। घायल किरन व नंदू को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। इससे पहले इसी जगह पर वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव प्रचार से लौट रहे सात भाजपा कार्यकताओं की मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments