सरोवर नगरी के आदित्य ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छोड़ी अभिनय की छाप…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। निवासी आदित्य स्याल ने ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए  अपने अभिनय की छाप छोड़ी  है। हाल ही में टीवीएफ सीरीज में आदित्य ने हरियानवी जिम एक्स्पर्ट का किरदार बखूबी  निभाया और सभी का दिल जीत लिया। मालूम हो कि टीवीएफ  बहुत ही प्रचलित सीरीज है। इससे पहले भी आदित्य ने ‘फ़ैमिली मैन’ में मनोज बाजपेई और कैंडी सीरीज में रोनित रॉय के साथ गराज़ का मालिक का किरदार किया।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी:भ्रष्ट कर्मचारियों की शिकायत करने वालों को विजिलेंस ने बांटे एंड्रॉयड फोन...

आदित्य ने सेंट अमतुल्स स्कूल से 12वीं कक्षा 2016 में उत्तीर्ण की। उसके बाद आदित्य ने 19 वर्ष की आयु में मिस्टर इंडिया नोर्थ का ख़िताब जीता और नैनीताल का नाम रोशन किया। फिर वह मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने मुंबई चले गए और अपने 6 साल के मॉडलिंग करियर में उन्होंने मशहूर डिज़ाइनर रॉकी एस, वेंडेल रिद्रिक्कस, नरेंदर कुमार, जेजे वलआया के साथ काम किया। साल 2022 में आदित्य ने भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा के साथ वेगा ट्रिमर का टीवी कमर्शियल एड किया। आदित्य माई प्रोटीन के ब्रांड ऐम्बैसडर और डैन्यल वेल्लिगटन नमक विश्व विख्यात कलाई घड़ी के इन्फ़्लूयन्सर भी रहे। 

यह भी पढ़ें -   बलियानाला भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र के 99 परिवारों का बेलवाखान में होगा विस्थापन...

आदित्य कहते हैं कि बचपन से ही ऐक्टिंग में  रूचि थी और 6 वर्ष की आयु में उन्हें पहला ब्रेक बूगी- बूगी डान्स रीऐलिटी शो में मिला। उन्होंने जावेद जाफ़री के साथ एक कैमीओ किया।

 नैनीताल रोटरी क्लब के उप गवर्नर विक्रम स्याल अपने  पुत्र आदित्य को  भविष्य में बड़े  पर्दे  पर कोई बड़ा रोल करते  हुए  देखना चाहते हैं, जिससे नैनीताल और राज्य का नाम रोशन हो।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments