शिक्षा मंत्री के किस अधिकारी ने मारा ऐसा थप्पड़ कि हुआ हंगामा, वायरल हुआ पत्र…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उत्तरकाशी // जिला शिक्षा अधिकारी जितेंद्र सक्सेना का शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय को लिखा एक पत्र वायरल हो रहा है। जिसमे उत्तरकाशी जिला शिक्षा अधिकारी ने मंत्री के लाइजन ऑफिसर पर अभद्र व्यवहार करने के साथ ही सभी सामने थप्पड़ मारने की बात कही है।

शिक्षा मंत्री अरिवंद पांडे को पत्र लिखते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि में दुखी मन से हिम्मत कर यह आपको बताने के साहस कर पा रहा हूं।दरअसल शिक्षा मंत्री के उत्तरकाशी दौरे के दौरान यह वाक्या सामने आया, जब शिक्षा अधिकारी से मंत्री के लाइजन ऑफिसर ने रमेश चंद्र पंचोली सहायक अध्यापक के पदस्थापना को यथावत रखने हेतु बातचीत की लेकिन नियमावली के तहत महिला अध्यापक को पदोन्नत करने के प्रावधान का जिक्र शिक्षा अधिकारी ने किया तो मंत्री के लाइजन ऑफिसर सुरेंद्र पाल सिंह नेगी ने जिला शिक्षा अधिकारी से यह कह दिया कि

यह भी पढ़ें -   शिक्षक बनने का ख्वाब देख रहे युवाओं को मिली बड़ी राहत, बीएड की अनिवार्यता हुई खत्म ।

यहां पर देखते देखते थप्पड़ पड़ जाता है मैं तुम्हें थप्पड़ मार दूंगा और तुम कुछ नहीं कर पाओगे

पत्र के बाद ये सवाल खड़े होने लगे है कि अध्यापक अपनी सिफारिश में नेताओ के आगे पीछे लगकर सारी हदें पार करवा देते है। जनपद में जिन अधिकारियों पर शिक्षा का जिम्मा है उनके साथ नेताओ के लाइजन अधिकारियों का ये कैसा रवैया।वही जिला शिक्षा अधिकारी से दूरभाष पर बताया कि मैंने मंत्री जी पत्र लिख कर भेज दिया है बाकी मंत्री जी मर्जी है वो क्या करते है और किस तरह का निर्णय लेते हैं ।

यह भी पढ़ें -   28 फरवरी को हल्द्वानी में होगा "द वॉइस ऑफ हिल" सिंगिग रियलिटी शो का ग्रांड फिनाले,पूरे देशभर में होगा लाइव प्रसारण।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments