कनालीछीना में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने महिला से छेड़छाड़ का लगाया आरोप…(वीडियो)

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

पिथौरागढ़ में एक कर्मी द्वारा महिला से एक महोत्सव के दौरान छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो जिले के कनालीछीना का है, जहां एक महोत्सव के आयोजन के दौरान पुलिस कर्मी शराब के नशे मेें पहुंच गया और वहां ड्यूटी पर तैनात महिला की दुकान पर बैठ गया, स्थानीय लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए उस पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़ें -   भीमताल डैम की बुनियाद में लगेगा सिस्मोग्राफ और टोमोग्राफी सिस्टम...

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्थानीय लोग यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि नशे में धुत होकर पुलिस कर्मी महिला से छेड़खानी कर रहा था।

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो में पुलिस का एक जवान एक महिला की दुकान में बैठा हुआ दिख रहा है। मेले में सुरक्षा व्यवस्था की जगह महिला की दुकान पर पुलिस कर्मी के बैठे होने से युवाओं में आक्रोश फैल गया। युवाओं ने पुलिस कर्मी से ड्यूटी छोड़कर महिला की दुकान पर बैठे होने का कारण पूछा तो जवान खाना खाने के लिए बैठे होने का इशारा करता दिख रहा है, लेकिन नशे में होने के कारण वह बोल नहीं पा रहा था। हालांकि स्थानीय लोग वीडियो में ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि पुलिसकर्मी महिला से छेड़खानी कर रहा था।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में नगर पालिका कर्मचारियों ने संविधान दिवस पर अंबेडकर को याद कर संविधान की ली शपथ...

लोगों ने पुलिसकर्मी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और अधिकारियों से मामले का संज्ञान लेकर पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक महेश जोशी ने कहा कि मामले की सूचना मिली है, जांच की जा रही है।

वीडियो-

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments