नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान… शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। भवाली मार्ग में पाइंस से आगे जोख़िया के समीप शुक्रवार को स्कूटी व बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। वहीं स्कूटी सवार दूसरा युवक व बाइक सवार घायल हो गए।

शुक्रवार को मुक्तेशर लेटीबूंगा निवासी 19 वर्षीय भगवत सिंह पुत्र गोपाल सिंह तथा 18 वर्षीय पंकज नयाल पुत्र आनंद नयाल स्कूटी से शादी की खरीदारी करने नैनीताल को आ रहे थे, कि तभी जोखिया के समीप नैनीताल से भवाली को तेज रफतार से जा रही पल्सर बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गयी। बाइक को नाबालिक लड़का चला रहा था। हादसे में स्कूटी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। तभी मौके से गुजर रहे दिल्ली के पर्यटकों ने गंभीर रूप से घायल को अपने वाहन में बिठाकर पीडी पांडे चिकित्सालय पहुंचाया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल के कृष्णापुर निवासी लापता युवक का शव खाई में मिला...

जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं स्कूटी सवार दूसरा युवक व बाइक सवार नाबालिग को भी हल्की चोटें पहुंची है, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
……..

हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान…..
प्रत्याशियों के अनुसार स्कूटी सवार दोनों युवक बिना हेलमेट के थे और भिड़ंत इतनी तेज थी कि स्कूटी चालक तेजी से सड़क पर गिरा, जिससे उसके सिर में गम्भीर चोट लगी और काफी रक्त स्राव हो गया । जिसके चलते अस्पताल पहुंचने तक उसने दम तोड़ दिया।
………

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में नगर पालिका कर्मचारियों ने संविधान दिवस पर अंबेडकर को याद कर संविधान की ली शपथ...

नाबालिग चला रहा था काफी तेज रफ्तार से बाइक

बाइक सवार नाबालिग नैनीताल के एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ता है,दोपहर को स्कूल से छुट्टी के बाद अपने घर भवाली को जा रहा था। तभी जोखिया के समीप वह रफ्तार को कंट्रोल नही कर पाया और आगे से आ रही स्कूटी से जोरदार भिड़ंत हो गई, घटनास्थल से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों के अनुसार बाइक सवार काफी तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था, जो दुर्घटना का कारण बना। वहीं, भवाली रोड निवासी दुकानदारों का कहना है कि नाबालिग अक्सर स्कूल से छुट्टी के बाद काफी तेज रफ्तार से बाइक चलाता है।

……..

आज थी मृतक के घर में शादी
परिजनों ने बताया कि मृतक भगवत सिंह के चाचा की आज बारात निकलने वाली थी, जिसके लिए उसने खरीदारी की थी, लेकिन कपड़े उसको फिट नहीं आ रहे थे तो वह शुक्रवार को अपने दोस्त पंकज के साथ कपड़े बदलने के लिए नैनीताल को निकला था, लेकिन काल को कुछ और ही मंजूर था और नैनीताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद शादी वाले घर में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में काम को टालने वाले और “नो” कहने वाले अफसरों को ले लेना चाहिए रिटायरमेंट
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments