उत्तराखंड :- युवक को हुआ 10 साल बड़ी दो बच्चों की माँ से प्यार ,घर से 13 लाख की नगदी ,6 लाख के जेवरात लेकर हो गये फरार।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

किसी ने ठीक ही कहा है। … प्यार में पड़कर इन्सान न कुछ देखता है न समझता है…… ऐसा ही एक ताज़ा मामला उत्तराखंड के हरिद्वार क्षेत्र में सामने आया जहाँ एक युवक अपने से 10 साल बड़ी महिला को बिहार से लेकर यहां पहुंच गया ,10 साल बड़ी प्रेमिका दो बच्चों की मां भी है ,दरअसल बिहार के सहरसा निवासी एक विवाहिता जिसका बदला हुआ नाम पूर्णिमा का प्रेम प्रसंग बिहार के ही नालंदा जिले के थाना अंगारी के रहने वाले रूपेश रविदास के साथ चल रहा था। दोनों ने प्यार में साथ जीने की कसम खाई और घर से फरार होने की योजना बनाई। घर से फरार होते समय विवाहिता प्रेमिका ने अपने घर से ₹8 लाख नगदी और 6 लाख से अधिक के जेवरात रख लिए जबकि प्रेमी युवक ने अपने पास नौकरी से इकठ्ठे करे हुए 5 लाख से अधिक नकदी और 12 हजार के जेवरात रखकर दोनों घर से फरार हो गए। लेकिन स्टेशन पहुंचते ही उनकी प्रेम कहानी ने नया मोड़ ले लिया

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: 24 जनवरी से 25 जनवरी तक बारिश और बर्फबारी का ऑरेंज अलर्ट जारी

जैसे ही दोनों फरार हुए तो उधर विवाहित प्रेमिका के पति इस बात की खबर लगी तो उसे पता चला कि पत्नी अपने साथ रुपये और जेवरात भी लेकर गई है जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई ऐसे में पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की पुलिस को इन्वेस्टिगेशन के दौरान यह पता चला कि दोनों ट्रेन से गए हैं। फिर क्या था पुलिस ने बिहार उत्तर प्रदेश उत्तराखंड आदि पुलिस को दोनों के फरार होने की सूचना दी। जीआरपी लक्सर थाना अध्यक्ष सुभाष चंद्र के नेतृत्व में पुलिस टीम में जांच पड़ताल करते हुए बिहार से आने वाली ट्रेनों को जांचना शुरू कर दिया, इस दौरान कुंभ स्पेशल ट्रेन के एसी कंपार्टमेंट से दोनों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने जब कपड़े आदि बैग की तलाशी ली तो 13 लाख की नगदी छह लाख के जेवरात बरामद किए जिसके बाद बिहार पुलिस को जानकारी दे दी गई।

यह भी पढ़ें -   गणतंत्र दिवस के अवसर पर सरोवर नगरी में बजाए जाएंगे देशभक्ति के गीत..

अपने से 10 साल के उम्र के प्यार में अंधी दो बच्चों की मां संपन्न घर की बताई जा रही है जबकि युवक भी कॉल सेंटर में काम करता है फिलहाल पुलिस की सूचना के बाद बिहार पुलिस की टीम लक्सर पहुंची जिन्हें नगदी जेवरात सहित दोनों को पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments