उत्तराखंड:- यहां पुलिस ने 55.24 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार,अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

लंबे समय से शहर में स्मैक का कारोबार तेजी से पैर पसार रहा है। पुलिस की सख्ती और प्रतिबंध के बावजूद मैदानी क्षेत्रों से जमकर स्मैक नैनीताल पहुंचाई जा रही है।कोतवाली पुलिस ने 55.24 ग्राम स्मैक के साथ रामनगर निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया है। शहर में पकड़ी जाने वाली अब तक की यह सबसे बड़ी खेप है। इस उपलब्धि पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने टीम को नगद इनाम देने की घोषणा की है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात मंगोली चौकी प्रभारी उमेश रजवार पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान घटगड़ के समीप उन्होंने एक युवक को संदिग्ध अवस्था में बाइक रोक खड़ा हुआ पाया। पुलिस टीम को देखा तो युवक बाइक स्टार्ट कर भागने का प्रयास करने लगा। मगर पुलिसकर्मियों ने पीछा कर कुछ ही दूरी में उसे दबोच लिया। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास स्मैक बरामद हुई। सूचना पाकर सीओ संदीप नेगी और कोतवाल प्रीतम सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह बेचने के लिए स्मैक नैनीताल लेकर जा रहा था।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि गूलरघट्टी रामनगर निवासी 24 वर्षीय आरोपित अल्ताफ सिद्दीकी पुत्र नसीम सिद्दीकी के पास से 55.24 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपित की बाइक संख्या यूके-19ए-0772 सीज कर दी गयी है। आरोपित को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है। आरोपित को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है। गिरफ्तारी टीम में मंगोली चौकी इंचार्ज उमेश रजवार, कांस्टेबल संजय और राजेश कुमार शामिल थे।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

कोतवाली पुलिस के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी सफलता

शहर में मैदानी क्षेत्रों से स्मैक धड़ल्ले से पहुंचाई जा रही है। पुलिस द्वारा समय समय पर तस्करो को गिरफ्तार कर बरामदगी तो की जा रही है, मगर अब तक पुलिस के हाथ कोई बड़ी सफलता नहीं लग पाई थी। कोतवाली पुलिस द्वारा 55.24 ग्राम स्मैक बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की है। जोकि शहर पुलिस द्वारा की गई सबसे बड़ी बरामदगी है। इससे पूर्व सात जुलाई को लखीमपुर निवासी दो युवकों से पुलिस ने 11.73 ग्राम स्मैक बरामद की थी। कोतवाली पुलिस द्वारा बड़ी बरामदगी करने पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को एक हजार रुपये नगद इनाम दिए जाने की घोषणा की है। एसएसपी ने बताया कि बड़ी बरामदगी होने से बड़े सप्लायरों तक पहुँचने में भी मदद मिलेगी

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments