उत्तराखंड :- नामी कंपनी में डीलरशिप देने के नाम पर व्यक्ति से 7.80 लाख की धोखाधड़ी, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी। आए दिन धोखाधड़ी के कोई न कोई मामले सामने आते रहते है , ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है जहा समीर विहार फेस 2 नियर कोठारी केवल्स कुसुमखेड़ा निवासी विनोद कुमार लोहुमी पुत्र स्व. चन्द्र शेखर लोहुमी ने कहा है कि नवम्बर माह में सिम्पल इनर्जी प्राइवेट लिमिटेड की डीलरशिप लेने के लिए आवेदन किया तो कंपनी की ओर से उसे फोन किया गया। फोन करने वाले शख्स निशांत सिंह ने स्वयं को कंपनी को डीलरशिप सैक्शन प्रभारी बतायाडीलरशिप लेने के लिए उसे आवेदन मेल पर भेजने के लिए कहा गया। इसके बाद अजीत कुमार ने फोन पर खुद को डीलरशिप विभाग का प्रबंध बताते हुए रजिस्ट्रेशन शुल्क जमा करने को कहा। इस पर उसने 98.5 हजार कंपनी के बैंक खाते में जमा कर दिए। इसके बाद उससे अलग-अलग तिथि में 7.80 लाख की रकम कंपनी के बैंक खाते में जमा करा ली गई।
पीड़ित का कहना है कि इस बीच कंपनी की ओर से उसे स्कूटर का अग्रिम मूल्य जमा करने को कहा। इस पर उसने जब कंपनी अधिकारियों के बारे में जानकारी जुटाई तो उसे ठगे जाने का आभास हुआ और वह पुलिस की शरण में पहुुंचा। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   पहले डकारा फिर नकारा: अगस्त में नैनीताल में भाजपा ने कार्यक्रम कराया, अब ठेकेदार का भुगतान करने पर टाल मटोली
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments