उत्तराखंड :- यहां अतिक्रमण हटाने के दौरान अधिकारियो और अतिक्रमणकारियों के बीच हुई नोकझोंक

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी। नगर निगम की टीम ने बलपूर्वक बेस अस्पताल के पास से अतिक्रमण हटाया। अवैध कब्जाधारियों ने इसका विरोध भी किया लेकिन निगम की टीम के सामने उनकी एक नहीं चली। टीम ने कई अतिक्रमणकारियों का सामान भी जब्त कर लिया और आगे भी अभियान जारी रखने की बात कही।नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने रिक्शा स्टैंड से अतिक्रमण हटाने के निर्देश अधिकारियों को दिए थे। इसी क्रम में बुधवार अपराह्न करीब तीन बजे नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची। इस दौरान निगम के अधिकारियों और अतिक्रमणकारियों के बीच तीखी बहस भी हुई। निगम ने बल प्रयोग कर अतिक्रमण को हटा दिया। इस दौरान कब्जा कर बनाई गई एक दुकान और चार ठेलों को हटाया गया।
सहायक नगर आयुक्त विजेंद्र चौहान ने बताया कि कई अतिक्रमणकारियों ने रिक्शा स्टैंड पर कब्जा कर फड़ और ठेले लगा लिए थे। इससे लोगों को रामलीला मैदान की ओर आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। अतिक्रमण हटाने के दौरान कर निरीक्षक पूजा, सफाई निरीक्षक अमोल असवाल आदि मौजूद रहे।
ताले तोड़कर हटाया सामान
नगर निगम की टीम जब अतिक्रमण हटाने पहुंची तो कई अतिक्रमणकारियों ने अपने ठेलों में ताले लगा लिए थे। नगर निगम ने ताले तोड़कर उनका सामान जब्त किया। सहायक नगर आयुक्त विजेंद्र चौहान ने बताया कि इस दौरान एक गाड़ी के बराबर कूड़ा भी निकाला गया। कहा कि अब अतिक्रमण करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। बताया कि कार्रवाई के दौरान नगर निगम की टीम से व्यापारियों की नोकझोंक भी हुई।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में 24 दिसंबर को होंगे छात्र संघ चुनाव, छात्रों के आंदोलन पर शासन का आदेश जारी।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments