उत्तराखंड :- टॉफी खिलाने के बहाने से मासूम से दुष्कर्म ,आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रानीखेत : तहसील के एक गांव में बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। राजस्व पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पाक्सो व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया।जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपित भी उसी गांव का है और टाफी दिलाने के बहाने बच्ची को अपने घर ले गया था।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में नगर पालिका कर्मचारियों ने संविधान दिवस पर अंबेडकर को याद कर संविधान की ली शपथ...

मामला नगर के तहसील के समीपवर्ती द्वाराहाट ब्लाक स्थित एक गांव का है। आरोप है कि गांव का ही ग्रामीण बीती दिसंबर की शाम श्रमिक परिवार की आठ वर्षीय बच्ची को अपने घर बुला ले गया। उस समय पीडि़ता के माता-पिता मजदूरी करने के लिए घर से बाहर गए थे और घर पर दादी अकेली थी। ग्रामीण ने उसे टाफी का लालच दिखाया और साथ जोर-जबरदस्ती की। डराया, धमकाया भी गया, ताकि वह शोर न मचा सके।

यह भी पढ़ें -   उत्‍तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र मंगलवार से होगा शुरू… भर्ती घपले, वनंतरा रिसार्ट प्रकरण, कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को सदन में घेरेगा विपक्ष।

काफी देर बाद डरी सहमी बालिका घर पहुंची और दादी को आपबीती सुनाई। घर लौटे पीडि़ता के माता पिता भी सन्न रह गए। अगले ही दिन राजस्व चौकी में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी गई। राजस्व पुलिस ने जांच कर बच्ची के बयान दर्ज किए और मेडिकल भी कराया। राजस्व उपनिरीक्षक ने बताया कि तहरीर में बालिका की उम्र आठ, जबकि आधार कार्ड में सात वर्ष 10 माह है। आरोपित के खिलाफ धारा 323, 376 के साथ ही पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   चंपावत: गर्भवती को बिना इलाज के ही डॉक्टरों ने हायर सेंटर कर दिया रेफर, एंबुलेंस में देना पड़ा बच्चे को जन्म…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments