उत्तराखंड :- बेखौफ अपराधी,यहाँ दो भाइयों की गोली मारकर हत्या ,क्षेत्र में फैली सनसनी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है ,आपराधिक प्रवृति के लोगो में पुलिस और प्रसाशन का बिलकुल भी खौफ नहीं है ,ताज़ा मामला उधम सिंह नगर क्षेत्र से सामने आया है जहाँ खेत के मेंड़ के विवाद को लेकर दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या करने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है किमेड़ को लेकर हुए विवाद में सगे दो भाइयों को गोली मारकर हत्या कर दी गयी। जिससे जहां क्षेत्र में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें -   अब उत्तराखंड के पहाड़ों में भी मिलेगी हेलीकॉप्टर एंबुलेंस सेवा, मरीजों को गोल्डन आवर में इलाज देने के लिए इस कंपनी से हुआ करार…

जानकारी के अनुसार अनुसार ग्राम मलसी लंका निवासी अजित सिंह की प्रीत नगर में भी जमीन है। उनका पिछले काफी समय से खेत के मेड़ को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था। मंगलवार को अजित के पुत्र 30 वर्षीय गुरु कीर्तन सिंह और 33 वर्षीय गुरु पेच सिंह खेत में धान की रोपाई की तैयारी कर रहे थे। इस बीच वहां पहुंचे लोगों ने दोनों भाइयों पर बंदूक से ताबड़तोड़ गोली चला दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। सूचना पर एसएसपी के नेतृत्व में तमाम अधिकारी व पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। दोनों भाइयों की हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है वही उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। संदिग्धों की धरपकड़ के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   पौडी जिले के ही होंगे देश के अगले सीडीएस, बिपिन रावत के बाद अनिल चौहान को मिली बड़ी जिम्मेदारी...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments