उत्तराखंड :- अज्ञात व्यक्ति ने महिला को मारी गोली, गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में दूध लेने जा रही तलाकशुदा महिला पर अज्ञात युवक ने पीछे से फायर झोंक दिया। गोली लगने के कारण महिला गंभीर रूप से घाल हो गई।जबकि आरोपित मौका पाकर फरार हो गया। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीण महिला को इलाज के लिए काशीपुर के एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत को देखते हुए सुशीला तिवारी के लिए रेफर कर दिया। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्‍द ही घटना का खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

शुक्रवार की सुबह महुआखेड़ा गंज निवासी धर्मवीर सिंह की पुत्री कामिनी दूध लेने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में ही एक अज्ञात युवक ने पीछे से उसकी कनपटी पर पिस्‍टल रखकर गोली मार दी। जिससे वह मौक पर ही लहूलुहान होकर गिर गई। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीण उसको इलाज के लिए मानपुर रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

जहां उसकी हालत चिंताजनक होने पर उसे हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। आईटीआई थानाध्यक्ष विद्या दत्त जोशी ने बताया कि महिला का करीब छह माह पूर्व अपने पति से तलाक हो गया है। उसका विवाह करीब तीन साल पहले उत्तर प्रदेश के खुर्जा निवासी रवि कुमार नामक युवक से हुआ था। उनके मुताबिक घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments