उत्तराखंड :- यहां रंजिश के चलते आरोपियों ने घर में घुसकर की महिलाओं से अभद्रता ,9 के खिलाफ मामला दर्ज

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर : रंजिशन घर में घुसकर खेड़ा निवासी व्यक्ति पर हमला कर दिया गया। बीच बचाव को आई परिवार की महिलाओं से अभद्रता की गई। साथ ही घर में पथराव कर ईंट और पत्थरों से तोड़फोड़ कर दिया गया।शोर शराबा होने पर आसपास के लोगों को एकत्र होता देख हमलावर देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 23 दिन बाद 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें -   कहीं यह बरसात फिर कोई आफत बनकर न बरसे...

खेड़ा, वार्ड नंबर 17 निवासी नजीर अहमद पुत्र चंद्रा ने बताया कि मोहल्ले में ही रहने वाले परिवार से उनका विवाद है। 10 नवंबर की रात को वह परिवार के साथ घर में ही था। इसी बीच दूसरे पक्ष के राजू पुत्र रहीश, खलील, शाहिद, बबुआ, बंडा, युसूफ, रहीश, अब्दुल, जैनुल उनके घर के बाहर आए और गालीगलौज् करने लगे। उसके विरोध करने पर आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। यह देख घर में मौजूद महिलाएं बीच बचाव को आई तो आरोपितों ने उन पर भी पथराव कर दिया। साथ ही लाठी डंडे लेकर घर में घुस आए और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

शोर शराबा होने पर लोग एकत्र होने लगे तो आरोपित ईंट और पत्थरों से पथराव करते हुए फरार हो गए। नजीर अहमद ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 23 दिन बाद हमले के 9 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। जांच रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments