उत्तराखंड :- यहां वाहन चालक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला आया सामने

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

जिला मुख्यालय में गैस सिलिंडर का वाहन लेकर जा रहा चालक संदिग्ध परिस्थितियों में वाहन में ही मृत मिला। घटना की जानकारी पुलिस को मंगलवार को मिली। बुधवार को परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।हल्द्वानी निवासी ट्रक चालक विक्रम सिंह उर्फ विक्की (36) सोमवार को पिथौरागढ़ से गैस सिलिंडर का वाहन लेकर हल्द्वानी के लिए निकला। चालक ने शाम करीब पांच बजे घाट चौकी से पहले एक बैंड के पास स्थित होटल के करीब वाहन खड़ा कर दिया। मंगलवार को भी वाहन वहीं पर खड़ा रहा। इस पर होटल स्वामी ने ट्रक चालक को आवाज लगाई।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

मगर कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उसने घाट चौकी प्रभारी एसआई सुरेश कंबोज को जानकारी दी। एसआई कंबोज कांस्टेबल समेत मौके पर पहुंचे। उन्होंने ट्रक का दरवाजा खोला तो चालक वाहन में मृत पड़ा था।

इसके बाद चालक के परिजनों का सूचना दी गई। बुधवार को परिजन के सामने वाहन से शव निकाला गया। पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। चालक के शरीर में कोई चोट नहीं थी। पुलिस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments