सेल्फी लेने के दौरान झूला पुल से गंगा नदी में गिरा पर्यटक, नहीं चल सका कुछ पता

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सेल्फी लेने के दौरान अभी तक कई हादसे हो चुके है लेकिन इसके बावजूद भी लोग जागते नहीं है। फिर वहीं गलती दोहराते हुए अपनी जान जोखिम में डाल रहे है। अब ऐसा ही एक मामला ऋषिकेश में थाना मुनिकीरेती के पास आया। जहां बदरीनाथ राजमार्ग स्थित मालाकुंटी में गंगा नदी तट पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक पर्यटक झूला पुल से नीचे गंगा नदी में गिर गया। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने थाना मुनि की रेती पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों ने नदी में सर्च अभियान शुरू कर दिया है। लेकिन पर्यटक का कहीं कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।

मामले पर पुलिस ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब दो बजे को उन्हें सूचना मिली की मालाकुंटी में कुछ पर्यटक मौजमस्ती की फेर में झूला पुल पर सेल्फी खींच रहे थे। अचानक एक पर्यटक का पैर फिसल गया और वह सीधे गंगा नदी में गिर गया। नदी तेजी से बह रही थी जिससे पर्यटक गंगा में बह गया। थोड़ी देर में वह आंखों से ओझल हो गया। पुलिस ने बताया कि पर्यटक अपने जीजा विनोद और दोस्त विक्की निवासी पंजाबी कॉलोनी बुलंदशहर के साथ यहां आया था। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें -   कनालीछीना में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने महिला से छेड़छाड़ का लगाया आरोप...(वीडियो)
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments