एसओजी टीम ने गुलदार की खाल के साथ दबोचे तीन तस्कर ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

एसओजी अल्मोड़ा की टीम ने गुलदार की खाल के साथ तीन तस्करों को रंगे हाथ दबोचने में बड़ी सफलता हासिल की है मिली जानकारी के अनुसार ऑल्टो सवार तीन लोगों को पुलिस चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है पुलिस चेकिंग में कार की डिक्की से एक काले बैंक से गुलदार की खाल बरामद हुई है , वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के निर्देशन में लगातार चेकिंग अभियान चलाये जा रहे हैं इसी कड़ी में एसओजी अल्मोड़ा ने एकांत रेस्टोरेंट के 100 मीटर आगे पांडे खोला में चेकिंग अभियान चलाया तो एक अल्टो 800 कार यूके 11-7675 की चेकिंग के दौरान वाहन की डिक्की से गुलदार की खाल बरामद हुई जिसके बाद पुलिस टीम ने वीरेंद्र सिंह नेगी निवासी चमोली यशपाल सिंह रावत और गोविंद सिंह रावत को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   मां पूर्णागिरी : 52 शक्तिपीठों में से एक इस मंदिर में 1632 संवत् से शुरू हुई थी पूजा अर्चना, हर साल नवरात्र पर लगता है मेला…..

एसओजी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह बृजलाल ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनके गांव के आसपास काफी घना जंगल है जहां गुलदारो की संख्या ज्यादा है। अधिक रुपए कमाने के लालच में वह लोग गुलदार की खाल को अलग अलग तरीके से निकालकर हल्द्वानी बेचने के लिए ले जा रहे थे पकड़े गए तीनों आरोपी में वीरेंद्र सिंह टैक्सी चालक है जबकि यशपाल चाय की दुकान चलाता है और गोविंद रावत खेती से जुड़ा कार्य करता है वहीं पुलिस इस मामले में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही कर रही है ।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments