सेक्स स्केंडल :- बढ़ी द्वाराहाट विधायक की मुश्किलें,कोर्ट ने दिए भाजपा विधायक और पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

देहरादून । देहरादून की एसीजीएम कोर्ट ने भाजपा विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। कोर्ट के आदेश के बाद भाजपा विधायक की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।अल्मोड़ा द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी पर अपने बच्ची का पिता होने का दावा करने वाली महिला के खिलाफ जब विधायक की पत्नी ने देहरादून में ब्लैक मेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया तो महिला भी बच्ची का पिता पर हक मांगने के लिए पुलिस के पास जा पहुंची।लेकिन पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया।इस पर महिला 156 (3) के अंतर्गत आदेश करवाने के लिए कोर्ट की शरण में चली गई। कोर्ट ने तत्काल विधायक और उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने हुए जांच करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें -   भूस्खलन के कारण नैनीताल पर बढ़ रहा खतरा, आपदा सचिव ने किया दौरा...अधिकारियों को दिए ये निर्देश (वीडियो)


पीड़िता ने विधायक के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत करते हुए उनकी पत्नी रीता नेगी के खिलाफ भी पति का साथ देने और प्रलोभन देकर अपराध को छुपाने का अभियुक्त बनाने के लिए पुलिस में तहरीर दी है।कोर्ट के आदेश की कॉपी नेहरू कॉलोनी थाने के पैरोकार को उपलब्ध कराई गई है। पीड़िता के वकील एसपी सिंह ने मुकदमा दर्ज न किए जाने पर हाई कोर्ट जाने की बात कही है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल बोट हाउस क्लब की नई कार्यकारिणी के गठन पर लगी रोक, ये है वजह...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments